_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/doing-these-things-can-increase-poverty-in-your-life/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=47262","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/5f170f5a9cf84732c990a972396c0523/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

गर्लफ्रेंड के साथ घूमना पड़ा महंगा, बाइक सहित पैसे भी खोने पड़े

गर्लफ्रेंड

 

कभी कभी गर्लफ्रेंड के साथ घूमना फिरना काफी महंगा पड़ जाता हैं हाल ही में एक युवक के साथ एक ऐसी घटना घटी कि वह उसको जीवन भर याद रखेंगा। जी हां, हाल ही में एक ऐसी घटना घटी हैं जिसको जानकर आप सभी लोग हैरान रह जायेंगे।

आज के समय में आपको बहुत से युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घुमते फिरते आम नजर पड़ते हैं। मगर कई बार इस प्रकार के कार्य जीवन को खतरे में भी डाल देते हैं। आज जिस घटना के बारे में हम बता रहें हैं वह भी इसी क्रम में आती हैं। यह घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा नामक शहर की हैं। यहां के एक कॉफी पॉइंट मार्ग पर एक युवक को गर्लफ्रेंड के साथ कॉफी पीना भारी पड़ गया।

दरअसल इस कपल को कुछ बदमाशों ने लूट लिया। इस दौरान बदमाशों ने कपल से 3 मोबाइल तथा 1600 रूपए सहित युवक की बाइक भी लूट ली। इस बात की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई । फिलहाल पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही हैं।

गर्लफ्रेंडImage Source:

आपको बता दें कि इस लूट का शिकार हुए युवक का नाम “सोनू” हैं और वह सीतामणी का निवासी हैं। बीते दिनों वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी बाइक पर केसला के पास से गुजर रहा था। उसी समय कुछ अज्ञात लोगों ने उसे और उसकी गर्लफ्रैंड को घेर लिए और उनके पास से पैसे, मोबाइल और छीन ली।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। किसी प्रकार से यह कपल पैदल ही पुलिस स्टेशन पंहुचा तथा अपनी शिकायत को दर्ज कराया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है। इस प्रकार से देखा जाए तो गर्लफ्रेंड के साथ घूमना युवक को महंगा पड़ गया।

To Top