एक किस करने के कारण कपल को मिली सजा, जानिए पूरी खबर

a couple gets punishment for kissing cover

हमारे समाज में KISS करना एक सामान्य सी बात मानी हैं। आज के दौर में KISS को अनुचित नहीं मना जाता हैं। वहीं दूसरी और पाश्चात्य सभ्यता में KISS को सम्मान और सभ्यता का प्रतीक माना जाता हैं। इनमें में यह करना एक समान्य बात हैं पर हाल ही में एक कपल को KISS करने की ऐसी सजा मिली कि आप जानकर हैरत में पड़ जायेंगे। आज हम आपको जिस घटना के बारे में बता रहें हैं, यह आजकल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और काफी लोग इस पर अपने- अपने विचार भी दे रहें हैं। आइये विस्तार से जानते हैं इस घटना के बारे में।

a couple gets punishment for kissingimage source:

आपको बता दें कि यह सजा अल्जीरियाई मूल के फ्रांस के युवक नसीम अवदी और उसकी गर्लफ्रैंड को दी गई हैं। इस कपल का गुनाह सिर्फ इतना था कि ये लोग गाड़ी में एक दूसरे को KISS कर रहें थे। इस कारण इन दोनों को कोर्ट ने पिछले हफ्ते कई महीनों की जेल की सजा सुना दी है।

आपको बता दे कि यह दोनों बालिक हैं। नसीम की उम्र 33 वर्ष है वहीँ उनकी गर्लफ्रैंड की उम्र 44 वर्ष हैं। गर्लफ्रैंड ट्यूनीशिया की निवासी है। यह मामला इतना बढ़ गया है कि ट्यूनीशिया स्थित फ्रांस के दूतावास को इस मामले में दखल देना पड़ गया हैं। इस मामले में नसीम के वकील ने अपनी दलील में कहा है कि “दोनों जब क्लब से निकले तो दोनों ने थोड़ी शराब पी हुई थी। इसके बाद वे अपनी गाड़ी में बैठ गए और एक दूसरे को किस करने लगे।

इतने में वहां पुलिस आ गई और पुलिस से उनकी झड़प हो गई। इतना होने के बाद पुलिस उनको पुलिस स्टेशन ले आई।” दूसरी और कोर्ट की ओर के वकील ने इस मामले को “सार्वजनिक नैतिकता” से जोड़ कर बताया। उसने कहा कि “इस कपल को इस बात की सजा दी गई हैं कि उन्होंने एक सरकारी नौकर को उसके काम पर जाने से रोका था। जज ने इस मामले में नसीम को 4 महीने जेल की सजा तथा उसकी गर्लफ्रेंड को 3 महीने की सजा सुनाई। अब नसीम की मां ने ट्यूनीशिया आकर फ़्रांस के दूतावास से मदद की गुहार लगाईं है।

To Top