_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/thief-came-to-temple-to-rob-was-caught-by-god-and-sent-to-jail/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/watch-the-pictures-of-the-worlds-biggest-mosquito/mosquito-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/5f170f5a9cf84732c990a972396c0523/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कपिल को भारी पड़ी गांव वाली पोशाक, जिसे ऐश्वर्या ने किया नजरअंदाज !

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ इस शो मे बड़ी बड़ी हस्ती अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिये आती है।

kapil & ashImage Source: http://static.dnaindia.com/

पर अभी हाल ही में हुई इस घटना ने तो सभी को हैरान ही कर दिया। जब एक फिल्म के प्रमोशन में पहुंची ऐश्वर्या के एक गार्ड ने कपिल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। ये घटना उस समय घटित हुई, जब कपिल को इस बात का पता चला कि ऐशवर्या अपनी फिल्म का प्रमोशन करने उनके शो में पहुंच रही है।

Kapil SharmaaImage Source: https://www.youtube.com

फिर क्या था कपिल की मस्ती उन्हें ही भारी पड़ गई। जब वो अपने गांव वाले लिवास में पहुंचकर ऐश्वर्या को तंग करने लगे और ऐशवर्या को तंग करते देख गार्ड को लगा कि वो काफी परेशान हो रही है तो उसने कपिल का हाथ पकड़कर उन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया। और ऐश्वर्या ये सब देखती भी रही और कुछ बोल नही पाई। खैर, अब इन बातो का सही खुलासा तो तभी होगा जब आप ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का शो देख रहे होगें। हम आपको बता दें इस शो में ऐशवर्या को साथ इस फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान भी मौजूद होगें। जो अपनी फिल्म ‘जज्बा’ के प्रमोशन में ऐशवर्या के साथ आये हुये है।

kapil & ashvariaImage Source: http://static.dnaindia.com/
To Top