_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/lord-shiva-gets-caged-for-the-rains-to-come-at-this-temple/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/lord-shiva-gets-caged-for-the-rains-to-come-at-this-temple/shivalay-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सलमान की बातों से आमिर की आखें क्यों हुई नम ?

हालाकिं लड़ाई झगड़ों के किस्से कहानी तो रोज हमें देखने सुनने को मिल जाते है। पर ये क्या सलमान और आमीर खान के इन झगड़ों नें एक नया ही मोड़ ले लिया। ये तो आज सबके सामने ही जग जाहिर हो गया है कि अब आमिर और (सल्लू मिंया )याने कि सलमान खान के बीच एक बड़ी दीवार पड़ चुकी है।

salman & aamir

यह बात उस समय सामने आई जब किसी पार्टी में मेजबानी करने के लिये आमिर खान और सलमान खान दोनो ही मौजूद थे। और इस दौरान आमिर खान ने सलमान भाई पर तीर छोड़ते हुये बजरंगी भाईजान के ऑफर को ठुकरा देने की बात कही। उन्होने सलमान खान का मजाक उड़ाते हुये कहा- कि इस फिल्म का ऑफर सबसे पहले उनके पास आया था जिसे उन्होने ठुकरा दिया। बस, फिर क्या था सलमान खान और आमिर खान के बीच इस बात को लेकर काफी बहस छिड़ गई और सलमान ने भी उनके दिये तानों का करारा जबाब दे दिया। पर ये बात सत्य है कि जिस दोस्ती की लोग मिसाल दिया करते थे हर दुख सुख के क्षणों में एक दूसरे के बगैर ना रहने वाले सलमान खान और आमिर खान की बीच अब एक गहरी दरार पड़ चुकी है। इतना ही नही, अभी इन मसलों को ये सुलझा ही पाते कि दोनों के बीच फिर दूसरी जंग भी छिड़ गई। जिससे आमिर खान को इतना आघात पहुंचा कि उनकी आखों से आसूं झलकने लगे। जो रूकने का नाम ही नही ले रहे थे।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics