गर्लफ्रेंड ने फेसबुक पर मानी बॉयफ्रेंड की हत्या की बात

अमेरिका की पुलिस ने एक 18 साल की लड़की को इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि उसने अपने बॉयफ्रेंड की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी, लेकिन हत्या के बाद इस लड़की को अपने बॉयफ्रेंड की हत्या करने का काफी पछतावा है। उसने फेसबुक के जरिए इस बात को स्वीकार भी किया है।

एक अमेरिकी वेबसाइट ने सोमवार को अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि नकासिया जेम्स नाम की एक 18 साल की लड़की ने अपने 21 साल के बॉयफ्रेंड डोरियन पोवेल की हत्या कर दी थी। इस पूरी घटना के एक हफ्ते बाद इस लड़की को कैलिफोर्निया के शहर हेमेट से गिरफ्तार कर लिया गया।

Girl-on-FacebookImage Source:

दरअसल डोरियन पोवेल की मृत्यु की खबर पुलिस को 11 जनवरी की सुबह मिली थी। पुलिस को यह पता चला कि पोवेल की गर्लफ्रेंड रविवार की शाम पांच बजे तक नॉर्थ हेमिल्टन एवेन्यू के अपार्टमेंट में ही छुपी हुई थी। जिसके बाद उसे वेस्ट वैली के डिटेंशन सेंटर से गिरफ्तार कर लिया गया।

ऐसा माना जा रहा है कि हत्या की वजह दोनों के बीच हुआ घरेलू झगड़ा था। यह झगड़ा बाद में इतना हिंसक हो गया कि दोनों के बीच मारपीट भी होने लगी। फेसबुक पोस्ट के अनुसार पहले पॉवेल ने लड़की के चेहरे पर अटैक किया था, इसके बाद जेम्स ने गुस्से में आकर अपने बॉयफ्रेंड को चाकू से मार दिया।
लड़की ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि ‘मैंने चाकू से उस पर वार किया था, मुझे नहीं पता था कि इससे उसकी जान चली जाएगी’। लड़की ने इस घटना पर अपना दुख जताते हुए लिखा है कि ईश्वर को पता है कि मैं उसे मारना नहीं चाहती थी, लेकिन मुझे इस बात का बहुत दुख है। उसने अपने पोस्ट में अपने बॉयफ्रेंड से माफी भी मांगी है। हालांकि कुछ समय बाद उसने यह पोस्ट डिलीट कर दिया।

To Top