शादी की पहली रात को ही दुल्हन ने कर डाला यह कांड, पुलिस भी है हैरान

0
1268
दुल्हन

सबसे पहले आपको बता दें की यह घटना बिहार के भभुआ शहर से सामने आई है। असल में हुआ यह है की दूल्हन अपने ससुराल से सारे गहने लेकर फरार हो गई है। यह विवाह 40 वर्षीय पंकज कुमार तथा 25 वर्षीय संगीता के बीच एक मंदिर में बहुत धूमधाम से संपन्न हुआ था लेकिन दुल्हन की असलियत विवाह के बाद उस समय पता लगी जब वह पति के घर से मिले सारे जेवर लेकर फरार हो गई। दुल्हन के द्वारा चोरी की यह घटना सुहागरात के अगले दिन घटित हुई।

इस प्रकार घटी घटना –

इस प्रकार घटी घटना Image source:

विवाह के बाद दुल्हन संगीता अपनी ससुराल पहुंची। सुहागरात के लिए पंकज ने कमरा फूलों से सजा रखा था लेकिन दुल्हन कम मस्तिष्क में कुछ और ही चल रहा था। सुहागरात पर दुल्हन संगीता ने किसी शारारिक समस्या का बहान बनाकर दूल्हे पंकज को रोक दिया। अगले दिन जब घर वालों की नींद खुली तो सुबह रह गए क्यों की दुल्हन घर में थी ही नहीं। इसके बाद पता लगा की घर में विवाह पर दूल्हन को दिए गए गहने और नकदी भी नहीं है। इस प्रकार से दुल्हन दूल्हे के घर वालों को लूट कर भाग निकली।

दर्ज कराई रिपोर्ट –

दर्ज कराई रिपोर्टImage source:

नव विवाहिता के घर से भाग जाने के बाद में पता लगा की वह अपने साथ 1.5 लाख की ज्वैलरी तथा 20 हजार की नकदी भी ले गई है। इसके बाद दूल्हे के घर में हंगामा बढ़ गया। दूल्हे पंकज के घर वाले उस व्यक्ति की तलाश में जुट गए। जिसने यह विवाह कराया था। विवाह कराने वाले व्यक्ति ने दूल्हे के परिजनों को आश्वासन दिया की वह दुल्हन को 4 दिन में ढूंढ कर उनके घर के आएगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ समय बीत गया पर दुल्हन का कहीं कोई पता नहीं लगा। इसके बाद में दूल्हे के परिजनों ने दुल्हन तथा विवाह कराने वाले व्यक्ति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here