_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अनोखी चोरी- चोर ने चुराई थी बाइक, काम होने के बाद लौटाई और लैटर लिख मांगी माफी

weird robbery where robber stole bike and returned it after use cover

आपने चोरी की कई घटनाएं पढ़ीं व सुनी होंगी, पर इस घटना को पढ़ने के बाद आपका दिमाग जरूर हिल जायेगा। जी हां आज हम आपको जिस चोरी की घटना के बारे में बता रहें हैं वह अन्य सभी घटनाओं से अलग है। इस घटना के बारे में जिसने भी जाना वह हैरान रह गया। घटना एक बाइक चोरी की है, पर इस वारदात में चोर का “इमोशनल अत्याचार” भी देखने को मिला है और यहीं से घटना में रोचकता आ जाती है। आप शायद सोच भी नहीं सकते कि आपकी बाइक को कोई व्यक्ति चुरा कर उसको दोवारा वापिस कर देगा। मगर इस घटना में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। घटना में चोर ने जिस बाइक की चोरी की थी, उसको तीन दिन बाद लौटा दिया तथा एक माफीनामा लिख कर बाइक के मालिक से माफी भी मांगी। चोर का लिखा यह लैटर वर्तमान में सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस घटना के बारे में।

हरियाणा से सामने आया यह अनोखा मामला

weird robbery where robber stole bike and returned it after use coverimage source:

चोरी की यह अजीबोगरीब मामला हरियाणा प्रदेश के फतेहाबाद से सामने आया है। यहां के श्मशान घाट के पास से एक बाइक चोरी हो गई थी। बाइक मालिक ने इसकी सुचना पुलिस को दे कर रिपोर्ट भी करा दी थी पर 3 दिन बाद अचानक ही चोरी हुई बाइक उस स्थान पर ही खड़ी मिली, जहां से वह चोरी हुई थी। इस बाइक पर एक खत भी चिपका हुआ था। जिसमें चोर ने बाइक को चुराने के लिए माफी मांगी थी तथा खुद को एक मजबूर बाप बताया था।

यह है असल लैटर

weird robbery where robber stole bike and returned it after useimage source:

इस लैटर में चोर ने खुद को एक मजबूर बाप बताया है और कहा कि उसके खिलाफ किसी प्रकार की भी कार्यवाही न की जाए। चोर ने यह भी लिखा है कि उसने यह चोरी जीवन में पहली बार ही की है तथा मजबूरी के कारण की है। चोर ने खुद को फतेहाबाद का बताया और जल्द ही बाइक के कागजात बाइक मालिक के घर आकर देने का वायदा किया है।

Most Popular

To Top