_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/d/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जहर के प्याले संग सेल्फी लेकर पिया जहर और की खुदखुशी

two girls commit suicide while taking selfie with a cup of poison in indore mp cover

आपने आत्महत्या के कई केस देखें या पढ़ें होंगे पर हाल ही में एक ऐसा मामला सामना आया जिसको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां, असल में यह मामला ही कुछ ऐसा है जिसको जानकर हर कोई हैरान हो रहा है। इस मामले में दो लड़कियों ने खुदखुशी कर ली है, पर इससे पहले इन्होंने एक जहर के प्याले के साथ में अपनी सेल्फी भी ली थी। आज के समय में सेल्फी लेने का प्रचलन से चला हुआ है। लोग हर कार्य के साथ अपनी सेल्फी ले ही लिया करते हैं, पर आत्महत्या करने से पहले सेल्फी लेना किसी को समझ नहीं आता और यही कारण है कि इन दोनों लड़कियों की खुदखुशी से पहले ली गई सेल्फी ने इस मामले को काफी तेजी से लोगों में फैला दिया है।

two girls commit suicide while taking selfie with a cup of poison in indore mpimage source:

आपको बता दें कि यह मामला सामना आया है इंदौर से। यहां के विजय नगर इलाके के गुरु नगर में 2 लड़कियां रचना चौधरी (27) और तन्वी वास्कले (25) किराए पर एक फ्लैट लेकर रहती थी। दोनों आपस में सहेलियां थी। इन दोनों लड़कियों ने खुदखुशी करने से पहले जहर के प्याले के साथ में एक सेल्फी ली तथा उसके बाद में दोनों ने जहर को पीकर आत्महत्या कर ली। इलाके में दोनों लड़कियों की मौत की खबर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इन लड़कियों के पास में पुलिस को नोट भी मिले हैं, जिसमें इन्होंने अपने जीवन से परेशान होने की बात कही है। पुलिस को इन लड़कियों के फ्लैट से जहर के प्याले, डायरी तथा कुछ बोतल और मोबाइल आदि सामान मिला है।

मोबाइल में इन लड़कियों द्वारा मौत से पहले ली गई सेल्फी भी मौजूद है, जिसमें लड़कियां जहर के प्याले हाथ में लिए साथ में बैठी हैं। इस तस्वीर में लड़कियों के चेहरे पर आंसू साफ दिखाई पड़ रहें हैं। रचना के साथी भूपेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह 2 दिन से ऑफिस नहीं आ रही थी। हमें लगा कि शायद तबियत खराब होगी। हम लोग जब रचना के घर पहुंचे तब दरवाजा अंदर से बंद था। आसपास के लोगों ने बताया कि रचना ने 2 दिन से दरवाजा नहीं खोला।

बाद में जब मकान मालिक को बुलाया गया तब खुदखुशी का पता लगा। आपको बता दें कि रचना एक शादीशुदा महिला थी, पर उसका उसके पति से 4 साल से तलाक का केस चल रहा था। रचना ने लिखा कि वह खुद ही अपनी मौत की जिम्मेदार है, दूसरी ओर तन्वी ने भी यही लिखा है कि उसकी मौत के बाद में किसी को परेशान न किया जाए।

To Top