_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपराध – लड़की के पालतू कुत्ते ने ही कर डाला उसका कत्ल, जानिए इस हैरत भरी मर्डर स्टोरी के बारे में

This girl was murdered by her own pet dogs, know about this confusing story of murder 1

आए दिन सामने आ रही अपराध की खबरों से पता चलता है कि समाज कितना बदल गया है। हर दिन कोई न कोई हैरान कर देने वाली अपराधिक गतिविधि सुर्खियों में बनी होती है। हालही में एक ऐसी मर्डर स्टोरी सामने आई है। जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जायेंगे। आपको बता दें कि हैरत भरी यह मर्डर स्टोरी वर्जीनिया की है। यहां की एक लड़की के साथ जो घटना घटी है, वह अपने आप में हैरत में डाल देने वाली है।

कहा जाता है कि कुत्ता इंसान का सबसे वफादार साथी होता है, पर इस घटना को जानकर शायद आप अब इस बात पर संदेह करने लग जाएंगे। ब्रेथैनी लिन स्टेफिन्स नामक यह युवती एक “डॉग लवर” थी। इसके पास एक पिट बुल डॉगथा। जिसके साथ यह लड़की प्रतिदिन सुबह घूमने के लिए जाया करती थी। एक दिन जब यह लड़की अपने कुत्ते के साथ घूमने के लिए गई तो काफी समय तक वापिस नहीं आई। ऐसे में जब इस लड़की की तलाश की गई तो लड़की की लाश मिली। तफ्तीश में पता लगा कि कुत्ते के द्वारा इस लड़की का मर्डर किया गया था।

कुत्ते ने किया मर्डर –

This girl was murdered by her own pet dogs, know about this confusing story of murder 2image source:

ब्रेथैनी लिन स्टेफिन्स की वर्तमान उम्र महज 22 वर्ष थी। वह प्रतिदिन की तरह अपने कुत्ते के साथ सुबह घूमने के लिए निकली थी। जब वह देर तक नहीं आई तह ब्रेथैनी के पिता उसको ढूंढने के लिए निकले। वे उस समय शॉक्ड रह गए जब उन्होंने ब्रेथैनी की लाश को सड़क पर पड़े हुए देखा। उन्होंने अपनी लड़की की लाश के पास कुछ कुत्तों को भी खड़े देखा जो काफी गुस्से में था। इसके बाद ब्रेथैनी के पिता ने तुरंत पुलिस को फोन किया। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो उन्होंने करीब 60 सबूत जुटाएं।

सबूतों के आधार पर पुलिस ने कहा कि “ब्रेथैनी लिन स्टेफिन्स का क़त्ल किसी और नहीं बल्कि उनके कुत्ते ने ही किया है। कुत्ते के दांतों के निशान ब्रेथैनी के शरीर के कई हिस्सों पर मिले थे। हालांकि लड़की ने खुद के बचाव के लिए काफी कोशिश की थी परंतु पिटबुक डॉग्स के आगे वह बेबस हो गई थी।” दुसरी और ब्रेथैनी की सहेली बारबरा नोरिस इस बात को सुनकर हैरान है। उसका कहना है कि “ब्रेथैनी को उसके कुत्ते नहीं मार सकते। वह उनको बहुत प्यार करती थी।” इस प्रकार से देखा जाए तो क़त्ल के अपराध का यह किस्सा हैरत में डाल देने वाला है।

Most Popular

To Top