_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मानव सहित पशुओं के साथ भी कुकर्म करता था यह अपराधी

 

कत्ल और रेप की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों के बारे में आपने सुना ही होगा, पर क्या आपने कभी किसी ऐसे अपराधी के बारे में सुना है जोकि मानव सहित पशुओं के साथ भी कुकर्म करता हो? यदि नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसे ही अपराधी से मिलवा रहें हैं, जो पहले भी एक लड़की का रेप कर उसका कत्ल कर चुका है। आपको जिशा हत्याकांड के बारे में जानकारी होगी ही, यदि नहीं है तो हम आपको बता दें कि यह हत्याकांड काफी चर्चित हुआ था, जिसने केरल सहित कई राज्यों के लोगों को अपराध की रोकथाम के बारे में सोचने को मजबूर कर दिया था। जिशा केरल की एक 29 वर्षीय लड़की थी, जो कि एर्नाकुलम के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज की छात्रा थी। इस लड़की के साथ इसके घर में ही रेप को अंजाम दिया गया और इसके बाद इसका बेदर्दी से कत्ल कर दिया गया था। इस काम को जिसने अंजाम दिया था वह अपराधी पुलिस द्वारा पकड़ा गया था। उसका नाम “अमीरुल इस्लाम” था।

Image Source:

अमीरुल इस्लाम को लेकर पुलिस ने अपनी तफ्तीश को जारी रखा जिसके बाद उसके कई अन्य राज भी पुलिस के हाथ लगे जो कि काफी चौंकाने वाले थे। पुलिस की तफ्तीश में पाया गया कि अमीरुल इस्लाम इंसानों के साथ ही नहीं पशुओं के साथ भी कुकर्म को अंजाम देता था। पुलिस को जांच के दौरान एक वीडियो सीडी हाथ आई जिसमें अमीरुल इस्लाम एक बकरी के साथ कुकर्म करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को उसने ही अपने एक साथी की मदद से तैयार कराया था। पुलिस ने यह पाया कि वह हवस की आग में इतना पागल हो चुका था कि पशुओं के साथ भी कुकर्म करने को आमादा रहता था और बाद में पशुओं की भी हत्या कर देता था। इस खुलासे की वजह से कई लोग सतर्क हो गए हैं और उन्होंने अपने पशुओं की जांच डाक्टर को घर बुलवा कर कराई है अन्य कई लोग अपने पशुओं को लेकर जांच के लिए पशु चिकित्सालय भी लेकर गए।

Most Popular

To Top