_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जन्म लेने के तुरंत बाद खुद ही चलने लगा यह बच्चा, देखिए वीडियो

 

आज तक आपने बहुत सी ऐसी घटनाओं के बारे में सुना होगा जिनको जानकर हर कोई चकित रह जाता है और आज हम आपको एक ऐसी ही घटना की जानकारी यहां दे रहें हैं। आपने नवजात शिशु को तो देखा ही होगा आमतौर पर नवजात शिशु एक वर्ष के बाद ही चलने की कोशिश करते हैं, पर आज हम आपको जिस बच्चे के बारे में जानकारी दे रहें हैं वह जन्म लेने के बाद से ही चलने लगा, जिसके कारण सभी लोग हैरत में पड़ गए हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना ब्राजील में घटी है। 26 मई को ब्राजील से एक वीडियो अपलोड किया गया, जिसमें एक नवजात बच्चे को चलता हुआ दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे के जन्म के बाद में जब डॉक्टर ने इसको अपने हाथों में लिया, तो यह बच्चा अचानक ही स्वयं चलने लगा। इस बात को देखकर अस्पताल में मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए। यह वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है। आइए अब आप भी देखिए इस वीडियो को।

Video Source:

Most Popular

To Top