6 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे मारने की कोशिश करने वाला अपराधी गिरफ्तार

0
320

आज के समय दौर में अपराध तेज से बढ़ता जा रहा हैं, हालही में महज 6 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म ने लोगों को चौंका दिया है। जी हां, हालही में यह घटना उत्तर प्रदेश में घटी है, यहां पर गांव के ही एक युवक ने 6 वर्ष की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना, उसे मारने की कोशिश की, पर उसको पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। आइए अब आपको हम बताते हैं इस घटना के बारे में विस्तार से।

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दें कि 6 वर्ष की बच्ची से रेप का यह मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के एक गांव से यह 6 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आपको हम बता दें कि इस अपराध को गांव के ही एक युवक ने अंजाम दिया है। इस मामले में 22 वर्षीय आरोपी युवक कुशंदर बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ खेत में ले गया, जहां उसने इस आपराधिक घटना को अंजाम दिया।

खैर, पुलिस द्वारा जल्द ही की गई कार्यवाही के कारण वह युवक अब पकड़ा जा चुका है तथा वर्तमान में पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने अपनी रिपोट में बताया कि युवक ने इस बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद इसको मारने की कोशिश भी की थी और इसके लिए उसने इस बच्ची के गले में फंदा डाला हुआ था, पर इस बच्ची को बेहोशी की हालत में सुरक्षित घर ले आया गया है। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करा दिया है तथा युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here