_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/ball-of-fire-appeared-in-sky-people-believed-it-to-be-an-ufo-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपराध – डिनर के बहाने बुलाई प्रेमिका की आंख-नाक काट कर खा गया प्रेमी

man eats eyes and nose of his lover inviting her for dinner cover

आज के समय में अपराध जिस प्रकार दिन ब दिन बढ़ता जा रहा हैं वह तो चिंता की बात हैं ही, साथ ही अपराध करने के जो नए नए तरीके सामने आ रहें हैं वह भी लोगों की क्रूर मानसिकता को बयान कर रहे हैं। हाल ही में एक ऐसी आपराधिक घटना सामने आयी हैं जिसको जानकर आप हैरान रह जायेंगे। यह घटना एक ऐसे प्रेमी से जुडी हैं जिसने अपनी प्रेमिका को डिनर करने के लिए बुलाया और फिर उसकी आंख-नाक काट कर खा गया।

वर्तमान में सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिये बहुत से संबंध बनते हैं। ऐसे में यदि संबंध किसी गलत व्यक्ति से बन जाए तो हानि होती ही हैं। यह घटना भी ऐसे ही एक कपल की हैं जो सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये एक दूसरे के करीब आये थे। आइये जानते हैं इस पूरे मामले को।

यह हैं पूरा मामला –

man eats eyes and nose of his lover inviting her for dinnerimage source:

यह सारी घटना रूस में सामने आयी हैं। यहां के एक शहर में रहने वाली एक 41 वर्षीय नर्स तामारा का संबंध सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये 45 वर्षीय अनातोली येजुकोव नामक युवक जुड़ गया था। एक दिन येजुकोव ने महिला को अपने हॉस्टल में बुलाया और खाने पीने के बाद वह उसको मारने लगा। पुलिस के अनुसार येजुकोव हैवानियत की हद को भी पार गया। उसने महिला को अपने दांतो से काटना शुरू कर दिया।

महिला की आंख, नाक सहित उसने महिला की पीठ की हड्डी को भी अपने दांतों से काटा। इसके बाद येजुकोव ने महिला को जान से मारने की कोशिश भी की। महिला की चीख सुनकर पड़ौसी आये और महिला को बचाया। अब महिला अस्पताल में हैं। येजुकोव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं तथा महिला के घर वाले येजुकोव को कठोर सजा देने की मांग कर रहें हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt