_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपराध – प्रेमी की बेवफाई के शक में महिला ने काटा प्रेमी का गुप्तांग

प्रेमी

 

कहा जाता है कि शक सबसे बड़ी बीमारी होती है और कभी कभी यह बिमारी लोगों को कई बड़े बड़े अपराधों को अंजाम देने पर आमादा कर देती है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमे एक महिला द्वारा अपने ही प्रेमी का गुप्तांग काट दिया गया। आपको बता दें कि यह घटना अपने ही देश के केरल राज्य में में पड़ते शहर मलप्पुरम के क़स्बा कुट्टिप्पुरम में घटित हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में पीड़ित 26 वर्षीय इरशाद है तथा प्रेमिका महिला 30 वर्षीय है। इरशाद “पुराथुर” नामक क्षेत्र का रहने वाला है। हालाँकि इस घटना को लेकर इरशाद का कहना है कि उसने अपने गुप्तांग को खुद ही काटा है। घटना के बाद कोझीकोड के एक प्राइवेट अस्पताल में इरशाद की सर्जरी की गई।

प्रेमीImage Source:

इस घटना को लेकर पुलिस भी काफी परेशान है क्योंकि इस घटना में प्रेमी तथा प्रेमिका के बयान अलग अलग है। प्रेमी इरशाद का कहना है कि उसने अपने गुप्तांग को खुद ही काटा है। वहीं प्रेमिका ने पुलिस से हुई पूछताछ में बताया कि उसने ही इरशाद के गुप्तांग पर एक छोटे चाकू से हमला किया था। इस हमले के बाद में इरशाद बाहर की और भागा था और होटल के स्टाफ ने ही उसको अस्पताल में भर्ती कराया था। इस वजह से पुलिस इस केस पर काफी गंभीरता से जाँच कर रही है ताकि सही नतीजे पर पंहुचा जा सके। इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रेमिका एक तलाकशुदा महिला है और पिछले ढाई वर्ष से इरशाद के साथ प्रेम संबंधो में है। इरशाद ने इस महिला से गुपचुप तरीके से विवाह कर उसको पंजीकृत भी कराया था। शुरुआती जाँच में सामने आया है कि महिला को शक था की इरशाद किसी ओर से शादी करने की योजना बना रहा है और इसी के चलते उसने इरशाद पर चाकू से हमला किया था।

Most Popular

To Top