बकरी को भूख मिटाना पड़ा भारी, हो गई जेल

0
333

आपको बता दें कि एक बकरी ने अपनी भूख मिटाने के लिए पत्तियां क्या खा ली, पुलिस ने उस बकरी को जेल में डाल दिया। यह मामला हकीकत में हुआ है। इस घटना से बकरी मालिक और बकरी दोनों ही परेशान हैं।

आपने ऐसे मामले सिर्फ टीवी और पटकथाओं में ही सुने होंगे कि एक बकरी को हरे घास और पत्तियां खाने के लिए जेल हो गई। अब हकीकत में हुआ यह मामला वाकई चौंकाने वाला है। इस घटना को सुनने के बाद आपको भी अपने पालतू जानवर को संभाल कर रखना होगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के जिले कोरिया के जनकपुर में यह अजीबो गरीब वाकया देखने को मिला है। इस मामले में बकरी ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर के बगीचे से पत्तियां खा ली थी। जिसके चलते न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर उनके चपरासी ने पुलिस थाने में जाकर बकरी और उसके मालिक के खिलाफ लिखित रूप में शिकायत दी है। यह मामला न्यायिक मजिस्ट्रेट से जुड़ा था, इस कारण पुलिस ने तत्परता से आरोपी बकरी और उसको पालने वाले को हिरासत में ले लिया।

GoatImage Source: http://images.jansatta.com/

जानकारी के अनुसार पुलिस की ओर से बकरी और उसको पालने वाले के विरुद्ध कुछ धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल बकरी और उसके मालिक को पुलिस हिरासत में लेने के बाद अब दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अदालत की सुनवाई के बाद ही मामले को आगे बढ़ाया जाएगा।

वहीं, इस तरह के अपने आप में बिल्कुल अलग मामले से क्षेत्र के सभी लोग काफी हैरान हैं। बकरी को पालने वाला भी अपनी बकरी के चलते जेल में रहने पर मजबूर हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here