सुहागरात – दुल्हन निकली किन्नर, भाग खड़ा हुआ दूल्हा

0
1054
दुल्हन

 

कभी-कभी आदमी ऐसा धोखा खा जाता है कि वो वाकया उसको जीवन भर याद रह जाता है, हाल ही में एक ऐसी ही घटना घटी है। माना जाता है कि पति और पत्नी के रिश्ते को विश्वास की एक पतली डोर आपस में बांधें रखती है, पर यदि दोनों में से कोई एक धोखेबाज निकल जाता है तो वह डोर आसानी से टूट जाती है। आज हम आपको जिस खबर के बारे में जानकारी दे रहें हैं वह भी कुछ ऐसी ही है जिसमें एक पत्नी ने पति के विश्वासघात किया, तो आइए जानते हैं इस खबर एक बारे में।

यह घटना जुड़ी है नरेंद्र चौहान नामक एक युवक से। इस युवक ने अपने घर वालों को काफी समझा-बुझाकर जिस लड़की से शादी की थी सुहागरात पर जब उसका राज नरेंद्र के सामने खुला तो वह चकित रह गया। आपको बता दें कि नरेंद्र चौहान नामक यह युवक गांव-गांव जाकर कपड़े बेचा करता था और उसका व्यवसाय काफी अच्छा चलता था। इस दौरान ही नरेंद्र की मुलाकात “शमा” नामक एक लड़की से हुई और कुछ ही मुलाकातों के बाद नरेंद्र उसको चाहने लगा। नरेंद्र के घर वालों को हालांकि इस शादी से परहेज था, पर नरेंद्र ने किसी प्रकार से घर वालों को समझा-बुझाकर मना लिया और शमा से शादी कर ली।

दुल्हनImage Source:

शादी के बाद नरेंद्र को सुहागरात पर पता लगा कि शमा नामक की उसकी दुल्हन असल में “किन्नर” है। अपनी पत्नी के इस राज को जानकर नरेंद्र ने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया और खुद दिल्ली आ गया। 11 वर्ष के बाद जब नरेंद्र दिल्ली से घर गया तो उसको पता लगा कि उसकी पत्नी शमा एक आर्केस्ट्रा में काम करती है। नरेंद्र ने शमा को बुलाया और आर्केस्ट्रा से काम छोड़ने के लिए कहा। शमा ने नरेंद्र को काम छोड़ने के लिए मना कर दिया। इस बात पर दोंनो में झगड़ा हो गया और गुस्से में नरेंद्र ने शमा की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश की और बताया कि मृतक महिला नहीं थी, बल्कि एक किन्नर थी। वर्तमान में पुलिस इस हत्याकांड पर कार्यवाही कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here