_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/glucose-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/0f66939619e6f091493652639d567514/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

गधे के साथ 15 नाबालिग लड़कों ने किया बलात्कार, रेबीज के चलते हुए अस्पताल में भर्ती

बलात्कार

 

आपने अब तक लोगों द्वारा किसी लड़की से दुष्कर्म की बहुत सी खबरें पढ़ी ही होंगी, पर क्या आप सोच सकते हैं कि यह सब किसी गधे के साथ भी हो सकता है? यदि नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह घटना हाल ही में घटित हुई है और इसको जानकार सभी लोग हैरान हैं। आपको हम बता दें कि गधे के साथ बलात्कार करने वाले सभी युवक नाबालिग हैं जिनकी उम्र 7 से 15 वर्ष के बीच है। इन 15 युवकों ने एक गधे के साथ में सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है, जिसके चलते ये घटना चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस घटना के बाद में यह बात पता लगी कि जिस गधे के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था वह रेबीज की बीमारी से ग्रस्त था, इसलिए इन सभी लड़कों की जान आफत में आ गई। इसी के चलते सभी लड़कों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

बलात्कारImage Source:

आपको हम बता दें कि यह घटना भारत की नहीं, बल्कि मोरक्को के एक गांव की है। गांव में संक्रमण न फैले, इसलिए गांव के लोगों ने मिलकर उस गधे को मार डाला। अब प्रशासन ऐसे अन्य लोगों की भी खोज कर रहा है, जिन्होंने संभवतः उस गधे से संबंध बनाएं हों। आलम यह है कि गांव के माता-पिता चोरी छुपे अपने बच्चों के भी रेबीज के टीके लगवा रहें हैं। उनको शक है कि कहीं उनके बच्चों ने भी उस गधे के साथ संबंध न बनाये हों। आपको हम बता दें कि रेबीज जानवरों के कारण फैलने वाली एक प्रकार की बीमारी है। यह बीमारी जानवर के साथ संबंध स्थापित करने या उसके द्वारा काटने पर फैलती है। इस बीमारी में सबसे पहले व्यक्ति के मष्तिष्क पर असर पहुंचता है। एशिया, अमेरिका तथा अफ्रीका में इस बीमारी के सबसे ज्यादा केस पाए गए हैं।

To Top