_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/wah-3-pic-1-5/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/be7848b7662bcf2d56b5332316f4d8cd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यूपी पुलिस की पत्थर दिली के चलते दो नाबालिगो ने गवाई जान

यूपी पुलिस

यूपी पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आया है। जिसकी वजह से अब उत्तर प्रदेश पुलिस को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है सोशल मीडिया पर लोग उत्तर प्रदेश पुलिस के इस कृत्य की आलोचना कर रहें हैं। आपको बता दें कि बीते गुरूवार को एक हादसे में 2 नाबालिग बच्चें बुरी तरह घायल हो गए थे। जब पुलिस वाले घटना स्थल पर पहुचें तो उन्होंने बच्चों को यह कहते हुए अस्पताल ले जानें से मना कर दिया कि “अस्पताल ले जानें में उनकी गाड़ी बच्चों के ब्लड से गंदी हो जाएगी।” इसके कुछ ही समय बाद बच्चों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई तथा उत्तर प्रदेश पुलिस के पुलिसकर्मी वहां चुपचाप खड़े रहें।

यूपी पुलिसImage source:

लोगों की मानें तो उन्होंने जब बच्चों यूपी पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आया है। जिसकी वजह से अब उत्तर प्रदेश पुलिस को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है सोशल मीडिया पर लोग उत्तर प्रदेश पुलिसयूपी पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आया है। जिसकी वजह से अब उत्तर प्रदेश पुलिस को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है सोशल मीडिया पर लोग उत्तर प्रदेश पुलिसयूपी पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आया है। जिसकी वजह से अब उत्तर प्रदेश पुलिस को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है सोशल मीडिया पर लोग उत्तर प्रदेश पुलिसयूपी पुलिस का एक अलग ही चेहरा सामने आया है। जिसकी वजह से अब उत्तर प्रदेश पुलिस को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है सोशल मीडिया पर लोग उत्तर प्रदेश पुलिसको घायल अवस्था में देखा था तो 100 नंबर डायल कर पुलिस को खबर कर दी थी। खबर के कुछ समय बाद गाड़ी में कुछ पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंच गए। उस समय उनसे लोगों ने बच्चों को अस्पताल ले जानें की बात कही, पर उन्होंने गाड़ी के गंदी हो जानें की बात कह कर उन्हें ले जाने से इंकार कर दिया। इसके कुछ ही समय बाद दोनों बच्चों ने अपना दम तोड़ दिया।

यूपी पुलिसImage source:

खबरों में बताया गया है कि अर्पित खुराना और उसका दोस्त सन्नी दोनों ही अपने घर को लौट रहें थे। इसी बीच बेरी बाग इलाके मे मंगलनगर चौक पर इन दोनों की बाइक अचानक अनियन्त्रित हो गई तथा पास के नाले में गिर पड़ी। लोगों ने जब देखा तो तुरंत इन बच्चों को नाले से निकाला गया, पर तब तक उनका काफी खून बह चुका था। जिसके कारण उनकी हालत काफी खराब हो गई थी।

इसके अलावा पुलिस ने की पत्थर दिली ने इन लड़को की मौत को पका कर दिया। यह मामला प्रदेश के सहारनपुर जिले का है। इस घटना का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस के लोग घायल बच्चों को अस्पताल में ले जानें से इंकार करते दिख रहें हैं। मामले को तूल पकड़ते देख SP सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं तथा बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

To Top