पैसों के लिए यूट्टूबर बना हत्यारा, 3 दोस्तों को एसिड में डुबाकर गला दिया

एसिड

पैसों का लालच लोगों को किस कदर हैवान बना सकता है इसकी उदाहरण यह मामला बखूबी बयान करता है। आज के इस मामले ने दोस्ती के रिश्ते को तो बदनाम किया ही साथ यह भी दर्शाया कि इंसानो के भीतर एक हैवान रहता है और पैसा एक ऐसी वजह है जिसे बाहर लाने का कारण बनती है। मैक्सिको में तीन युवको के एक कत्ल के मामले ने इन दिनों शहर में कोहराम मचा रखा है। इस केस में एक दोस्त ने ही अपने तीन साथियों को पैसों की लालच में मौत के घाट उतार दिया। इन्हें मारने के लिए इस युवक ने एसिड का इस्तेमाल किया, जिसमे युवकों के अवशेष तक गल गए।

24 वर्षीय यूट्टूबर निकला हत्यारा –

24 वर्षीय यूट्टूबर निकला हत्यारा Image source:

इस केस से जुड़ी जांच में पता चला कि तीनो दोस्त कालेज के प्रोजेक्ट के सिलसिले में वीडियो शूट करने ग्वाडलाहारा शहर गए थे। जहां उन्हें यूट्यूब स्टार क्रिश्चिचयन ओमर पाल्मा गुतिरेज़ मिल गया। 24 वर्षीय ओमर एक यूट्यूब चैनल चलाता है। जहां पर वह ऐसी वीडियो डालता है जहां पर वह ड्रग्स के कारण बर्बाद होने वाले लोगों की जिंदगी से जुड़ी वीडियो अपलोड करता था।

पैसों के लिए की हत्या –

पैसों के लिए की हत्याImage source:

दरअसल अधिक पैसा कमाने के लिए ओमर एक ड्रग तस्कर गिरोह का सदस्य बन गया था। पैसो की ही लालच में उसने इन तीनो को भी उन्ही तस्करों के बीच फंसा दिया। बाद खुद ही पैसो के लिए उन तीनो की बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि हत्या के आरोपी ओमर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, मगर तीनो युवकों का कोई भी अवशेष पुलिस ढुंढ नही पाई। पुछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने तीनो साथियों को तेजाब में डुबो कर मारा था, जिससे उनके अवशेष तक गल गए।

तेजाब में डबोकर करते हैं हत्या –

तेजाब में डबोकर करते हैं हत्याImage source:

हत्या की वजह बताते हुए ओमर ने बताया कि उसने ये सब अपनी गैंग के कहने पर किया थ। उसने बताया कि वह इससे पहले भी कई हत्याएं कर चुका है। उसका गैंग हर बार विरोधियों को एसिड से भरे टैंक में डुबा देते हैं ताकि मरने वाले के अवशेष भी मिल न पाए। आरोपी ने कबूला कि इन हत्याओं के लिए उसे महीने के 160 डालर मिलते है। अपने गैंगे के हत्या के तरीके को बयान करते हुए ओमर ने बताया कि वह लोग विरोधी को दो दिन तक तेजाब के टैंक में डुबाए रखते है। जब वह पूरी तरह से गल जाता है तो तेजाब को नाले में बहा देते है। उन तीन लड़को को भी उन्होंने इसी प्रकार मारा था।

To Top