_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जानिये असली एनाबेल डॉल के बारे में, जो ले चुकी है कई लोगों की जान

एनाबेल डॉल

आपने “एनाबेल डॉल” को हॉलीवुड फिल्म कन्जूरिंग में देखा होगा पर वास्तव में एक ऐसी ही खतरनाक डॉल दुनिया में मौजूद है। आज हम आपको इसी खतरनाक डॉल के बारे में वो जानकारी देने जा रहें हैं जो आपको हैरत में डाल देगी। आपको बता दें कि कन्जूरिंग नामक फिल्म में यह दिखाया गया था कि एक डॉल में शैतानी आत्मा प्रवेश कर जाती है और वह आत्मा फिर लोगों को बहुत परेशान करती है। इस फिल्म में जो कहानी आपको बताई गई थी वह वास्तव की एक घटना पर ही अधारित थी। आज भी वह डॉल मौजूद है और माना जाता है कि वह आत्मा आज भी उसी एनाबेल डॉल के अंदर है।

1970 की है असली घटना –

1970 की है असली घटनाImage source:

यह घटना असल में 1970 की है। उस समय डोना नामक एक लड़की नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। डोना को उसकी मां ने एक गुड़ियां गिफ्ट की थी। यह गुड़िया देखने में बहुत सुंदर थी। इस डॉल को डोना ने अपने रूम रख दिया। इस रूम में वह अपनी दोस्त के साथ रहती थी। डॉल को रूम में रखने के बाद डोना तथा उसकी दोस्त के साथ कई अजीब घटनाएं घटने लगी। कई बार यह देखने में आया कि जिस स्थान पर डोना अपनी डॉल को रखकर गई थी। वापिस आने पर वह किसी अन्य स्थान पर मिली, जबकि डोना अपने रूम में ताला लगाकर ही बाहर जाती थी। कुछ समय बाद डोना तथा उसकी दोस्त को उनके कमरे में खून से लिखे खत मिलने लगे। इन खतो पर “HELP ME” लिखा होता था। इन खतो को देखकर दोनो उसकी दोस्त काफी डर गए थे।

इस प्रकार बची जान –

इस प्रकार बची जानImage source:

जब काफी अजीबोगरीब चीजे डोना के कमरे में घटने लगी तो उसकी मां ने पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ऐड वॉरेन तथा लॉरेन वॉरेन से सहायता मांगी। इन दोनों ने जांच करने के बाद बताया कि उस डॉल में एक शैतानी आत्मा है जिसका नाम एनाबेल है। इन लोगों ने उस गुड़िया को एक अभिमंत्रित कांच में बंद कर लिया, जो की आज भी है। तब से एनाबेल नामक यह डॉल उस कांच के बाक्स में बंद है।

To Top