नाजायज संबंधों का विरोध करने पर नाराज पत्नी ने पति के ऊपर फेंका गर्म दूध

दूध

हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे एक पत्नी ने अपने पति के चेहरे पर खौलता दूध डाल दिया, मगर इसके पीछे का कारण जानकर आप हैरान रह जायेंगे। आपको सबसे पहले बता दें कि यह मामला हरियाणा के गुरुग्राम से सामने आया है। घटना में पत्नी द्वारा पति के चेहरे पर खौलता दूध डालने की बात सामने आई है। पुलिस द्वारा जब इस मामले की जांच की गई तो इस घटना का खुलासा हुआ। घटना के पीछे का सच अत्यंत असामाजिक तथा घ्रणित है। आपको बता दें कि यह घटना बीते शनिवार की है। गुरुग्राम के पालम विहार फेस-2 के निवासी जोगेन्द्र को अपनी पत्नी के नाजायज संबंधों का पता लग गया था।

इस कारण उसने पहले अपनी पत्नी को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन जब मामला नहीं सुलझ पाया तो उसने अपनी पत्नी के प्रति कड़ा ऐतराज जताया तथा पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध किया। इसके बाद पत्नी को भी गुस्सा आ गया और दोनों के बीच दरार पैदा हो गई। बीते शनिवार जब जोगेन्द्र सो रहा था तो उसकी पत्नी ने उसके चेहरे पर खौलता दूध डाल दिया। शनिवार रात को ही जोगेन्द्र को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उसको सफदरगंज अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। फिलहाल जोगेन्द्र की हालत स्थिर बताई जा रही है।

दूधImage source:

आपको हम बता दें कि जोगेन्द्र का विवाह 2002 में हुआ था लेकिन 2004 से ही उसको अपनी पत्नी के नाजायज संबंधों के बारे में पता लग गया था। इन कारणों से ही पति तथा पत्नी दोनों के बीच हमेशा अनबन रहा करती थी। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को रात में जब वह सो रहा था तो उसकी पत्नी ने ही उसके चेहरे पर खौलता दूध डाल दिया था। बताया जा रहा है कि जोगेंद्र के ऊपर उसकी पत्नी ने पहले भी हमला किया था।

उस समय जोगेंद्र ने बजघेड़ा थाना में पत्नी की शिकायत की थी, पर पुलिस वालों की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई थी। इस वजह से जोगेंद्र की पत्नी का हौसला और भी ज्यादा बढ़ गया था। वर्तमान में बजघेड़ा थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़ित की ओर से शिकायत आ चुकी और इसके बयान लेने के लिए पुलिसकर्मी को सफदरगंज अस्पताल में भेजा जा चुका है। जल्द ही मामले से जुड़ी उचित जांच की जाएगी।

To Top