_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/09/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-delivers-a-baby-without-ears/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-woman-delivers-a-baby-without-ears/this-woman-delivers-a-baby-without-ears/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पत्नी ने रचा MMS का गंदा खेल, फिर पति के साथ किया कुछ ऐसा

कहते हैं पति और पत्नी का रिश्ता दोनों के प्यार और विश्वास पर टिका होता है, पर यदि दोनों में से किसी एक के द्वारा किया गया धोखा सामने आ जाये तो वो रिश्ते दिलों को भी तार-तार कर जाते हैं। पति के साथ धोखा करने वाली ब्लैकमेलर पत्नी का ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यह महिला अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति को लगातार धोखा देते हुये उसे ब्लैकमेल कर रही था।

दरअसल पंजाब के फजिल्का में गौरव धूड़िया की पत्नी सुनयना काफी अरामफरोश महिला थी, जो अपने पति को धोखे में रख पड़ोस के एक लड़के से प्यार करती थी। पति की गैरमौजूदगी में रहकर ये दोनों छिप-छिपकर एक दूसरे से मिलते थे। इसी बीच सुनयना ने अपने पति से बड़ी रकम हासिल करने के लिये अवैध वसूली करने की एक योजना बना डाली। जिसमें सुनयना ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपना एक एमएमएस तैयार कराया।

आशिक सचिन ने इस एमएमएस के जरिये सुनयना के पति को ब्लैकमेल करना शुरू किया। पत्नी की इस साजिश से बेखबर पति ने पत्नी के आशिक द्वारा मांगी गई पांच लाख रुपए की रकम भी अदा कर दी, जिससे वो पत्नी का एमएमएस किसी दूसरे के पास तक ना पहुंचा दे।

mms-1

अब पांच लाख की बड़ी रकम आसानी से मिल जाने पर दोनों का लालच और बढ़ गया। अब दोनों ने मिलकर गौरव से इससे बड़ी रकम ऐंठने की तरकीब बना डाली। तरीका वही पुराना था, एमएमएस के नाम इस बार गौरव के सामने पैंतीस लाख रुपयों की शर्त रखी गई, पर इस बार वो दोनों गौरव की चाल से धोखा खा गये। गौरव ने मांगी गई रकम को उनको देने की बजाय पुलिस में ब्लैकमेलिंग करने का मामला दर्ज करवा दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आशिक सचिन को गिरफ्तार कर लिया और सचिन की गिरफ्तारी के साथ ही गौरव की बेवफा पत्नी की हर साजिश का पर्दाफाश हो गया।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt