_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जानिये वायरल होती योगी आदित्यनाथ की इन तस्वीरों के बारे में

योगी आदित्यनाथ

 

सीएम योगी आदित्यनाथ को आप जानते ही होंगे पर क्या आप उनकी कही जा रहीं इन तस्वीरों के सच को जानते हैं। आज हम आपको इन तस्वीरों के बारे में ही बता रहें हैं। आपको बता ड़नेकी योगी ने 19 मार्च 2017 को उत्तर प्रदेश के सीएम की शपथ ली थी। जब से वे यूपी के सीएम बने हैं तब से सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ आता ही कहता है। बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिनके पास में कुछ नहीं है या उनका मूड योगी को सीएम के रूप में देखने का नहीं रहा था। ऐसे लोग कुछ न कुछ नया मसाला हमेशा ही शेयर करते रहते हैं। ऐसे में जब से योगी सीएम बने है तो इस प्रकार के लोगों को पका पकाया खाना मिल चुका है। सीएम पद ग्रहण करने के बाद से योगी कॉम लेकर कई प्रकार की बातें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। फेसबुक की कई पोस्ट में योगी को मुलायम सिंह की छोटी बहू अर्पणा यादव का भाई बताया गया तो कई बार उनको अभिनेत्री दीपिका के साथ भी दिखाया जा रहा है। असल बात यह है की विन डीजल तथा आदित्यनाथ के चेहरे में काफी समानता है इसलिए विन डीजल के चेहरे पर योगी का चेहरा लगा कर कई लोगों ने तस्वीरों को शेयर किया था।

योगी आदित्यनाथImage Source: 

योगी की फेक तस्वीरें –

योगी आदित्यनाथImage Source: 

इस प्रकार की बातें सोशल मीडिया पर आम है पर एक फेसबुक प्रोफाइल ने तो अलग ही काम कर डाला। एक व्यक्ति ने कुछ तस्वीरों को लेकर उनका कोलाज बना कर फेसबुक पर शेयर कर दिया। ये तस्वीरें कुछ ऐसी है जिनमें दिखाई देने वाला व्यक्ति योगी आदित्यनाथ के जैसा लग रहा है। इन तस्वीरों में एक ऐसे व्यक्ति को दिखाया गया है जो भगवा कलर की लुंगी बांधे हुए है और एक लड़की के साथ में इंटिमेट पोजीशन में है। तस्वीरों में व्यक्ति का चेहरा साफ़ नहीं दिखाया गया है ताकी कोई उसको पहचान न सके। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हो गईं। इस मामले में बीजेपी युवा मोर्चा ने प्रभा बेलावांगला के खिलाफ बेंगलुरु में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कहां ये आईं ये फोटो –

योगी आदित्यनाथImage Source: 

अब सवाल यह है की ये तस्वीरें यदि योगी की नहीं हैं तो किसकी हैं। आपको हम बता दें की यूट्यूब पर कुछ ऐसी फिल्मों का जाल बड़े स्तर पर फैला हुआ है जिनको न तो आप “साफ़ फिल्म” कह सकते हैं और न ही पोर्न। असल में ये फिल्म उस हद को कभी क्रॉस नहीं करते जो यूट्यूब ने वीडियो को बैन करने के लिए बनाई है। इस प्रकार काफी अश्लील फ़िल्में यूट्यूब पर हैं। इन्ही में से एक फिल्म में से ये तस्वीरें ली गईं है जिनको योगी की तस्वीरें बताया जा रहा है। हम उस वीडियो का लिंक तो यहां आपको नहीं दे सकते हैं पर योगी आदित्यनाथ की बताई जा रहीं इन तस्वीरों को सही क्रम में आपके सामने रख रहें हैं ताकी आप स्पष्ट रूप से इनको देख कर ऐसी फेक पोस्ट की सच्चाई को जान सकें।

ये तस्वीर शेयर की गई फेसबुक पर –

योगी आदित्यनाथImage Source: 

अपलोड की गई तस्वीर में योगी आदित्यनाथ बताये व्यक्ति का असल चेहरा –

योगी आदित्यनाथImage Source: 

Most Popular

To Top