फिल्म “टाइगर जिंदा है” पर अब राजस्थान में विवाद, सलमान खान पर FIR दर्ज

टाइगर जिंदा है

 

राजस्थान पर हालही में फिल्म पद्मावती के ऊपर काफी विवाद चल रहा था पर अब सलमान खान की फिल्म “टाइगर जिंदा है” के ऊपर नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। आपको बता दें की इस बार कैटरीना और सलमान खान की आने वाली फिल्म “टाइगर जिंदा है” राजस्थान में विवाद का कारण बनी है। राजस्थान के बाल्मीकी समाज के लोगों ने न सिर्फ सिनेमा घरों में तोड़फोड़ की बल्कि सलाम की सी आने वाली फिल्म के पोस्टर भी सरेआम जलाये। इस क्रम में राजमंदिर थिएटर के समें सलाम के पुतले में आग लगाईं गई तथा अंकुर थियेटर पर पत्थर मारकर उसके शीशे तोड़े गए।

क्यों नाराज है बाल्मीकि समाज –

टाइगर जिंदा हैImage Source: 

असल बात यह है सलमान खान से बाल्मिकी समाज काफी खफा है। इस समाज के लोगों का आरोप है की सलमान ने अपने दिए एक इंटरव्यू में अपने डांस स्टाइल को “भंगी” जैसा बताया है। इस बात से खफा होकर बाल्मिकी समाज ने सलमान पर मुकदमा दर्ज करा डाला है। इस मामले को ” नेशनल कमीशन फ़ॉर शेड्यूल ट्राइब” ने भी गंभीरता से लिया है तथा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय तथा मुंबई-दिल्ली के पुलिस कमिश्नर्स से 7 दिनों में जवाब मांगा है।

शिल्पा शेट्टी पर भी FIR दर्ज –

टाइगर जिंदा हैImage Source: 

इसी क्रम में बाल्मिकी समाज के लोगों ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में FIR दर्ज कराई है। बताया जा रहा है की उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था “मैं घर पर एकदम भंगियों की तरह दिखाई देती हूं।” इस टिप्पणी के बाद में दिल्ली की “बाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी” की और से शिकायत दर्ज करा उसकी कॉपी को फेसबुक पर अपलोड कर दिया गया है।

To Top