अपने पति की हत्या कर उसके साथ 2 दिन सोती रही यह महिला, जानें इस खौफनाक वारदात के बारे में

हत्या

 

आपने हत्या और मर्डर की कई घटनाओं को कई बार सुना या पढ़ा ही होगा, पर हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, हाल ही में घटी इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। असल में हुआ यह था कि एक महिला अपने शराबी पति से बहुत ज्यादा परेशान थी और इसके चलते ही उसने अपने पति की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने पति की लाश को अपने घर में ही छुपाये रखा और 2 दिन तक उसके पास ही सोती रही, पर जब उसका अंतिम संस्कार किया गया, तब किसी व्यक्ति को शक पड़ गया और उसने पुलिस को शिकायत कर दी। जिसके बाद महिला को पुलिस ने पकड़ लिया।

आपको हम बता दें कि यह घटना दिल्ली के कापसहेड़ा क्षेत्र की है। आरोपी महिला का नाम “शिल्पी अधिकारी” (32) है तथा उसके पति का नाम “नितीश” है। मामले की जानकारी में सामने आया है कि महिला का पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था, जिसके चलते उसने पति से परेशान होकर उसको मारने की साजिश बनाई।

हत्याImage Source:

बीते दिनों शिल्पी ने नितीश को अपनी ओर से पार्टी देने के नाम पर उसको शराब की बोतल गिफ्ट की। शराब पीकर नितीश सो गया, जिसके बाद शिल्पी ने उसका गला घोट कर मार डाला। अपने पति को मारने के बाद शिल्पी उसके साथ 48 घंटे तक रही। इसके बाद शिल्पी ने रोने का नाटक किया। जब रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी शिल्पी के घर में आये, तो उसने पति की मृत्यु को हार्टअटैक होने से बताया। उसकी बात मान कर पड़ोसियों ने अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू कर दी, पर जब वे लोग नितीश की लाश को लेकर श्मशान पहुंचे, तब एक व्यक्ति की नजर नितीश के गले के निशान पर पड़ गई और उसने पुलिस को फोन मिला दिया। पुलिस ने शव दाह से पहले पहुंच कर, लाश को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम कराया, जिसके बाद शिल्पी की पोल खुल गई। अब शिल्पी पुलिस कस्टडी में है और पुलिस अपनी कार्यवाही में जुटी हुई है।

To Top