लेडी ड्रैकुला – यह महिला है भारत की पहली लेडी ड्रैकुला, पति की हत्या के बाद पिया उसका खून

ड्रैकुला

 

ड्रैकुला के बारे में बहुत सी मान्यताएं हैं। विदेशों में बहुत से स्थानों पर आज भी इस प्राणी को प्राचीनकाल का एक जीवंत जीव माना जाता है। ड्रैकुला पर कई बार हॉलीवुड फ़िल्में भी बन चुकी हैं। आपने भी इस प्रकार की कई फ़िल्में जरूर देखी होंगी। ये फ़िल्में बहुत रोमांचक होती हैं। माना जाता है कि ड्रैकुला यदि किसी सामान्य व्यक्ति का खून पी लेता है तो वह व्यक्ति भी ड्रैकुला बन जाता है। हाल ही में भारत में एक ऐसा मामला सामना आया है जिसमें एक महिला ने अपने ही पति का कत्ल कर उसका खून पी लिया। यह मामला सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हुआ। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस मामले के बारे में।

ड्रैकुलाImage Source: 

यह भी पढ़ें – सन्नाटों में डूबता भयावह शहर

सबसे पहले हम आपको बता दें कि यह खतरनाक किस्सा पश्चिम बंगाल के वीरभूमि जिले के सदाईपुर गांव से सामने आया है। इस गांव का अभिजीत नामक युवक कई दिनों से बीमार अवस्था में था। उसके परिजनों ने जब उसको अस्पताल में भर्ती कराया तो डाक्टरों ने बताया कि अभिजीत के शरीर में खून की काफी कमी है। इसके बाद अभिजीत को कई बोतल रक्त चढ़ाया गया पर कोई फायदा नजर नहीं आया और कुछ ही दिन में अभिजीत की मृत्यु हो गई। अभिजीत की मौत के बाद उसके परिजनों ने कई खुलासे किये जो बेहद चौकाने वाले थे।

ड्रैकुलाImage Source: 

अभिजीत के परिजनों ने बताया कि उसकी मौत के पीछे उसकी पत्नी सावित्री का हाथ है। उसने ही अभिजीत के शरीर का सारा खून पी लिया है। अभिजीत के पड़ोस के लोगों ने भी इस बात का समर्थन करते हुए बताया कि एक बार उसकी पत्नी ने अभिजीत को बेहोश कर दिया था और उसके होठों को चूस कर वहां से खून पी रही थी लेकिन तब घर के लोगों ने देख लिया था तो सावित्री को अभिजीत के पास से तुरंत हटाया गया। अभिजीत इस हालत में तड़प रहा था इसलिए उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसके बाद जब अभिजीत के घर वालों ने उसकी पत्नी सावित्री से ऐसा करने के पीछे के कारण को पूछा तो उसने कहा “मैं डायन हूं, मुझे प्यास लगी थी इसलिए ऐसा किया। मुझे और प्यास लगी है। मेरे लिए और खून लाओ।” सावित्री की बात सुनकर अभिजीत के घर वाले हैरान रह गए। लोगों ने कहा कि उन्होंने कई बार सावित्री को झूमते हुए देखा है और वह लोगों को कई बार धमकियाँ भी देती थी कि यदि किसी ने उसको रोका तो वह उसका खून पी लेगी।

To Top