_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भारतीय स्त्री को 3 लाख में सऊदी में बेचा, अब महिला भारत सरकार से लगा रही है गुहार

 

भारत के लोगों को काम का लालच देकर उनको सऊदी में बेचने के कई मामले सामने आ चुके हैं, हाल ही में हैदराबाद से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जी हां, यह मामला भारत के हैदराबाद से सामने आया है, इस मामले में एक भारतीय स्त्री को काम का लालच देकर सऊदी अरब भेजा गया था, वहां पर काम देने वाला सऊदी का व्यक्ति अब इस महिला का मानसिक तथा शारारिक शोषण कर रहा है, आइए जानते हैं इस पूरे मामले को।

Image Source:

यह मामला भारत के हैदराबाद से आया है और इसमें जिस स्त्री को सऊदी में नौकरी का लालच देकर भेजा गया था, उसका नाम सलमा बेगम(39) बताया जा रहा है। अकरम और शफी नामक दो एजेंटों के नाम इस मामले में सामने आए हैं जिन्होंने सलमा को धोखेधड़ी से सऊदी में भेजा था। पीड़ित स्त्री की बेटी ने बताया कि उनकी मां को धोखे से सऊदी भेजा गया था और अब वहां का बिचौलिया उनको वापस नहीं आने दे रहा है। पीड़िता महिला की बेटी ने कहा है कि उसकी मां को बिचौलिये के हाथों महज 3 लाख रूपए में बेच दिया गया है। अब पीड़िता की बेटी भारतीय सरकार से गुहार लगा रही है। इस महिला की बेटी ने बताया कि उसकी मां से बिचौलिये ने कॉन्ट्रेक्ट मैरिज करने को कहा था पर जब उसकी मां ने मना कर दिया तो उसके साथ शारीरिक तथा मानसिक शोषण किया जाने लगा है, इन सभी बातों की जानकारी पीड़ित महिला ने अपनी बेटी को बताई। पीड़ित स्त्री ने अपने साथ हुई ज्यादतियों की जानकारी एक ऑडियो मैसेज भेज कर दी है तथा भारत सरकार से खुद को वहां से रिहा करने के लिए मांग की है।

 

Most Popular

To Top