_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/wife-pic1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अगले महीने से शुरू होगा विश्वयुद्ध, खत्म हो जाएगी मानवजाति

 

विश्वयुद्ध यानि सारे विश्व को हानि पहुंचाने वाला युद्ध, पहला और दूसरा विश्वयुद्ध आपने नहीं देखा होगा, पर इस बार यह विश्वयुद्ध हो सकता है आपके ही सामने वो भी अगले महीने। जी हां, पढ़ने में तो यह खबर अजीब लगती है, पर यह बात हम नहीं कह रहें हैं बल्कि वह शख्स कह रहा है जिसने डॉनल्ड ट्रम्प के अमेरिका के राष्ट्रपति बनने से पहले ही उनकी जीत की भविष्यवाणी की थी और वर्तमान में ट्रंप ही अमेरिका के राष्ट्रपति हैं, इसलिए ही यह खबर लोगों को डरा रही है कि कहीं पहले की तरह ही इस बार भी उस शख्स की भविष्यवाणी सही साबित न हो जाए, आइए जानते हैं इस शख्स और इसकी भविष्वाणी के बारे में।

Image Source:

आपकी जानकारी के लिए हम सबसे पहले बता दें कि “क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस” नामक व्यक्ति ने ट्रंप के अमेरिका के राष्ट्रपति बनने से पहले ही यह भविष्यवाणी कर डाली थी कि ट्रंप ही अमेरिकी राष्ट्रपति बनेंगे और वह ही वर्तमान में अमेरिका के राष्ट्रपति हैं। अब इस शख्स ने अपनी दूसरी भविष्यवाणी कर दुनिया को चौंका दिया है। अपनी भविष्यवाणी में विलगैस ने कहा है कि तीसरा विश्वयुद्ध होने की कगार पर दुनिया आ चुकी है और यह युद्ध 13 मई 2017 से शुरू हो जाएगा। विलगैस ने इस तीसरे विश्वयुद्ध होने का कारण भी अमेरिकन राष्ट्रपति ट्रंप को बताया है, उन्होंने कहा है कि सीरिया पर दुनिया के बड़े नेता हमला करेंगे यह महला केमिकल से भी हो सकता है, पर इसके बाद में चीन, रूस तथा नार्थ कोरिया के बीच में युद्ध शुरू हो जाएगा और धीरे-धीरे सभी देश एक दूसरे के साथ जुड़ते चले जाएंगे तथा यह युद्ध विश्वयुद्ध में तब्दील हो जाएगा। खैर, इस भविष्यवाणी के कारण लोग काफी डरे हुए हैं और इसकी तारीख भी विलगैस ने साफ दी है, इसलिए अब देखना यह है कि अगले माह आखिर क्या होने वाला है।

 

Most Popular

To Top