मंदिर की देवी ने कर डाला व्यक्ति को तलवार से घायल, हालत गंभीर

0
530
मंदिर

क्या आज के समय में कोई मंदिर का देवी-देवता आकर किसी आपराधिक घटना को अंजाम दे सकता है? नहीं न, पर ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसको पढ़कर आप चौक जाएंगे। जी हां, हाल ही में इंदौर से यह मामला सामने आया है जिसको जानकर आज के समय हर कोई चकित तथा हैरान है। इस मामले को सुनने के बाद में हर व्यक्ति यह सोचने पर मजबूर है कि मंदिर की देवी कैसे किसी पर कातिलाना हमला कर सकती है, आइए आपको बताते हैं इस पूरे मामले को।

असल बात है कि इंदौर के “रूस्तम का बगीचा” नामक स्थान पर पंकज कुमार का मकान है और पंकज के मकान में ही भूरा उर्फ अक्षय नामक एक किरायदार भी रहता है।

मंदिरImage Source:

अक्षय और पंकज के बीच में अक्सर पानी तथा बिजली को लेकर झगड़ा चलता रहता था। बीते दिनों की बात है एक रात इन दोनों लोगों में झगड़ा हुआ था और इस दौरान ही अक्षय ने पंकज पर तलवार से वार कर दिया, जिसके बाद पंकज को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने हमलावर अक्षय को पकड़ लिया और हमले के बाबत उससे जानकारी ली, तो जो कुछ अक्षय ने बताया वह सुनकर पुलिस भी चकित रह गई। अक्षय ने कहा कि मैं पावागढ़ वाली माताजी का भक्त हूं और वह मेरे ऊपर आती हैं। मेरे घर में उनका मंदिर भी बना हुआ है, जहां बहुत से भक्त लोग आते रहते हैं और माता जी के पूजन के लिए ही मैंने तलवार भी मंदिर में रखी हुई है। जिस समय रात को पंकज उससे लड़ रहा था, उस समय अचानक मेरे ऊपर में पावागढ़ वाली माताजी आ गई थी और उन्होंने ही मंदिर से तलवार उठा कर पंकज को मार दी। पुलिस ने अक्षय को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरी ओर लोगों का कहना है कि अक्षय उर्फ़ भूरा ढोंगी व्यक्ति है और वह लोगों को बेवकूफ बनाता है। वर्तमान में मकान मालिक पंकज अस्पताल में भर्ती है तथा अक्षय पर पुलिस कार्यवाही हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here