केरल विधान सभा में बम लेकर पंहुचा गया यह कांग्रेसी विधायक, मच गया हंगामा

0
380
कांग्रेसी विधायक

विधानसभा जैसी जगह पर यदि कोई नेता बम लेकर चला जाएं तो आतंकी क्या कुछ नहीं कर सकते हैं। इसको आप सुरक्षा के लिहाज से एक बड़ी चूक मान सकते हो। खैर आपको बता दें कि यह मामला हाल ही में बीते बुद्धवार को केरल विधानसभा में घटा है। विधानसभा में उस समय हंगामा मच गया जब एक कांग्रेसी विधायक ग्रेनेड शेल लेकर सदन में पहुंच गए और उसको विधानसभा अध्यक्ष को दिखाने लगें। इस घटना से सदन के अंदर बैठे अन्य लोगों में हड़कंप मच गया।

कांग्रेसी विधायकImage source:

केरल विधानसभा के सदन में कांग्रेसी विधायक राधाकृष्णन एक इस्तेमाल किया हुआ ग्रेनेड शेल लेकर पहुंच गए। उन्होंने इस ग्रेनेड शेल को विधानसभा अध्यक्ष को दिखाते हुए यह कहा कि “यह वहीं ग्रेनेड है। जिसका यूज कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डराने के लिए पुलिस ने किया था। इसकी तारिख खत्म हो चुकी है, पर फिर भी पुलिस ऐसे ग्रेनेड का यूज कर रही है जो आम लोगों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। कांग्रेसी विधायक के इस कार्य से सदन में हड़कंप मच गया।

इसके बाद विधानसभा स्पीकर ने सभी को आश्वासन देते हुए कहा कि कार्यवाही में यदि चूक दिखाई पड़ी तो कांग्रेसी विधायक राधाकृष्णन के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। इसके बाद विधायक राधाकृष्णन ने ग्रेनेड शेल को अधिकारियों को सौंप दिया। इस घटना पर केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने कहा कि यह सुरक्षा में बड़ी चूक है, इसकी जांच अवश्य की जानी चाहिए। इस प्रकार विधायक के सदन में बम ले जाने पर जहां एक और सदन की कार्यवाही प्रभावित हुई, वहीं दूसरी और सदन के सभी कार्यकर्ताओं में डर का माहौल पैदा हो गया था। फिलहाल इस घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here