_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/trailer-of-the-movie-gadar-2-released-know-about-the-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=45106","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

70 वर्ष के व्यक्ति ने 40 वर्ष छोटी लड़की से की शादी, सच्चाई जानकर हैरान रह जायेंगे आप

this 70 year old man marries a woman 40 years younger than him cover

वर्तमान समय में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें करीब 70 वर्ष का एक व्यक्ति अपने से 40-45 वर्ष छोटी लड़की से शादी करता दिखाई पड़ रहा हैं। इस तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता हैं कि करीब 70 वर्ष का एक व्यक्ति अपने से आधी उम्र की महिला से शादी कर रहा हैं। कुछ यूजर्स का मानना हैं कि यह व्यक्ति राजेश कुमार हिमतसंग्का हैं, जो की अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर हैं हालांकि यह पूरी सच्चाई नहीं हैं।

यह हैं सच्चाई –

this 70 year old man marries a woman 40 years younger than him 1image source:

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तस्वीर में दिखाई देने वाले शख्स का नाम “राजेश कुमार हिमतसंग्का” हैं। ये असम के निवासी हैं तथा वहां पर इनका अच्छा खासा बड़ा बिजनेस हैं। 1987 में राजेश कुमार ‘हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ के मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त हुए थे। राजेश कुमार का मोटर वर्क्स, सीड्स, हॉस्पिटैलिटी आदि कई क्षेत्रो में बिजनेस हैं। वर्तमान में उनके लड़के उनके बिजनेस को सम्भालते हैं।

यूजर्स का दावा –

this 70 year old man marries a woman 40 years younger than him 2image source:

इस तस्वीर को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर Kuwali Das ने दावा किया हैं कि “वे राजेश कुमार को अच्छे से जानती हैं। वे उनके पापा के दोस्त हैं। इस यूजर ने यह लिखा कि राजेश कुमार ने यह जो कार्य किया हम उसका समर्थन नहीं करते हैं। वे चाहते तो किसी अपनी उम्र की महिला या किसी विधवा से विवाह कर सकते थे पर अपनी बेटी से भी कम उम्र की लड़की से शादी करना सही नहीं।” खैर जो भी हो हर किसी व्यक्ति की अपनी मानसिकता होती हैं इसलिए सभी अपने अनुसार ही कार्य करते हैं।

Most Popular

To Top