_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/why-does-india-media-want-to-spread-communalism-in-society/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/jeep/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/4637f7a6561ca2676cbe41cadf6c6461/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपनी शादी में दूल्हे ने घोड़ी की जगह बुलेट पर मारी एंट्री, देख कर हैरान रह गए लोग

शादी

 

वैसे तो आमतौर पर दुल्हन को लेने के लिए दूल्हा बग्घी या घोड़ी पर ही आता हैं, पर हालही में हुई एक शादी में दूल्हे ने इस प्रकार से एंट्री मारी की देखने वाले लोग हैरान हो गए। आज की बात करें तो दूल्हा और दुल्हन द्वारा नए तरीके से एंट्री करना एक रिवाज बन चुका हैं। आज से पहले दूल्हा जब दुल्हन को लेने के लिए जाता था तो वह बग्गी अथवा घोड़ी पर बरात लेकर जाता था। शादि के दौरान दुल्हन शर्माते हुए दुल्हे के गले में जयमाला डालती थी। मगर अब यह ट्रेडिशनल तरीका खत्म होता नजर आ रहा हैं।

आज दूल्हा तथा दुल्हन व बारातियों को आकर्षित करने तथा अपनी शादी के पल को यादगार बनाने के लिए नए नए तरीके यूज कर रहें हैं। हाल ही में राजस्थान के जयपुर में ही हुई एक शादी में भी दूल्हे ने कुछ इसी प्रकार से एंट्री मारी की सभी लोग हैरान रह गए।

शादीImage Source:

यह शादी थी जयपुर के निवासी अमित शर्मा की। जो शहर के ख़ासा कोठी के पास स्थित एक होटल में थी। दूल्हा अमित शर्मा जब बुलेट पर बैठ कर दुल्हन शिमोन मेहता को उसके घर लेने के लिए गया तो सभी लोग दूल्हे की इस एंट्री को देख कर हैरत में पड़ गए। असल बात यह हैं कि घोड़ो से होने वाले ग्लेंडर्स रोग के कारण अजमेर में उन पर बैन लगा दिया हैं इसलिए अमित शर्मा जैसे लोग अपनी शादी के लिए नए नए तरीके अख्तियार कर रहें हैं। अमित वर्तमान में एक कंपनी में सेकट्ररी हैं। उन्होंने बताया कि कॉलेज के समय से ही उनको बाइक चलाने का शौंक रहा हैं। जब घोड़ो पर लगे बैन का उन्हें पता लगा तो उन्होंने बुलेट पर बरात ले जाने का निर्णय लिया।

To Top