_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/trailer-of-the-movie-gadar-2-released-know-about-the-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=45106","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस साईकिल में न ताकत की जरुरत और न ही तेल की, देखिये वीडियो में खुद से चलने वाली साईकिल को

a bicycle runs automatically without any effort cover

प्रदुषण से बचाव के लिए अब एक ऐसी साईकिल ईजाद की गई, जिसमें न तो आपको ताकत लगाने की जरुरत पड़ती हैं और न ही तेल डालने की। जी हां, अब एक ऐसी साईकिल को ईजाद किया गया हैं जिस पर बैठते ही वह खुद ब खुद चल पड़ती हैं। यही इसकी खासियत हैं। इसको चलाने के लिए किसी प्रकार की ताकत नहीं लगानी होती और न ही किसी तेल का उपयोग करना पड़ता हैं। वर्तमान में दिल्ली के स्मॉग को देखते हुए इस वीडियो वायरल होना लाजमी हैं।

लोग इसको अलग अलग नाम दे रहें हैं। इसकी स्पीड तेज नहीं हैं इसलिए इससे आपको अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचने में समय ज्यादा लग सकता हैं पर प्रदुषण ज़ीरो रहेगा इस बात की पक्की गारंटी हैं। आइये अब आप भी देखिये वीडियो में इस साईकिल को।

video source:

Most Popular

To Top