जुए में हारने पर इसे लगाया दांव पर

0
424

जुआ एक ऐसी बीमारी है जिसमें अच्छे-अच्छे लोग बर्बाद हो जाते हैं। लोग अक्सर जुए में पैसा हारते हैं, लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि एक पुरुष ने अपना कुछ बेहद खास दांव पर लगा दिया। यूपी के मेरठ जिले में एक पति ने जुआ हारने पर अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। एक तरफ जहां हम महिला सशक्तिकरण की बात कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर हमें इस तरह की इतनी शर्मनाक घटना देखने को मिल रही है। इस महिला को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उन लोगों से बचाया जिसे इसका पति इसे सौंप आया था।

पुलिस ने बताया कि महिला का पति अपने कुछ दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। जिसमें इसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और इसके लिए तीन लोगों का इंतजाम भी कर लिया था। पुलिस ने बताया कि महिला का पति जुए में पहले से ही 50 हजार रुपये हार चुका था। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया और इसके लिए उसके तीन दोस्त राजी भी हो गए थे। जुए में हारने के बाद महिला का पति उसे लेने गया तभी पत्नी ने मामले को भांप लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनते ही कुछ लोग महिला की मदद के लिए आए और उसके पति को पुलिस स्टेशन ले गए, जिसके बाद पूरी बात खुल कर सामने आई।

1Image Source: http://prusharth.com/

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं, इस मामले में पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी सन् 2012 में हुई थी। शादी के पहले दिन से ही उसके साथ मारपीट शुरू हो गई थी और जुआ खेलना, शराब पीना उसके पति की आदत है। महिला से बातचीत के दौरान ये बातें सामने आईं कि उसका पति पहले से ही घर का सारा समान जुए में हार चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here