थप्पड़ मारकर तथा बाल खींच कर इलाज कर रहें थे डॉक्टर साहब, फंस गए कानून के शिकंजे में

0
745
Rajasthan doctor pulling hair of a woman patient and slapping for treatment

 

डॉक्टर मरीज का इलाज दवाई आदि से करते हैं, पर यहां आप एक ऐसे डॉक्टर मिलेंगे जो मरीजों का इलाज थप्पड़ मारकर तथा बाल खींच कर करते हैं। जी हां, डॉक्टर साहब की यही विशेषता है कि ये बाल खींच कर और थप्पड़ मार कर भी लोगों का इलाज करते हैं।

खैर, मुख्य बात यह है कि ये डॉक्टर साहब अपनी इस स्पेशल थेरेपी से एक महिला का इलाज कर ही रहें थे कि किसी बंदे में इनका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद डॉक्टर साहब कानून के शिकंजे में फंस गए हैं। आइए जानते हैं इस पूरी खबर को हमारी इस पोस्ट में।

Rajasthan doctor pulling hair of a woman patient and slapping for treatmentimage source:

यह खबर आई है राजस्थान के बाड़मेड़ से। यहां के जिला अस्पताल के डॉक्टर साहब एक महिला मरीज को थप्पड़ मार कर तथा उसके बाल खींच कर सही करने में लगे हुए थे कि किसी ने उनका वीडियो बना लिया। अब इस वीडियो के आधार पर ये डॉक्टर कानून के शिकंजे में फंसते नजर आ रहें हैं।

इस डॉक्टर के अनुसार वे महिला के ऊपर सवार हुई “ऊपरी हवा” का इलाज कर रहें थे। खैर, मेडिकल विभाग ने डॉक्टर के इस कारनामे को देखने के बाद तीन सदस्य दल बना कर इंक्वायरी बैठा दी है। अब यह तीनों मेडिकल अधिकारी आरोपी डॉक्टर से यह जानेंगे कि आपने मेडिकल की पढ़ाई की थी या तांत्रिकपन की।

बात असल में यह थी कि बारमेड़ के सोंदी गांव की एक महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित महिला को किसी प्रकार की सुध नहीं थी और वह अजीब हरकतें कर रही थी। इस महिला को जब डॉक्टर सुरेंद्र बहरी ने देखा तो कहा कि इस महिला के ऊपर प्रेत सवार हो गया है।

इसी के साथ ही डॉक्टर सुरेंद्र ने महिला का इलाज थप्पड़ मारकर तथा उसके बालों को खींच-खींच कर करना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो डॉक्टर साहब की आफत आ गई और अब वे कानून के शिकंजे में फंसे हुए हैं।

video source:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here