पुलिस ने किया इमाम मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश

0
343

कश्मीर में चर्चित रहे एक मर्डर मिस्ट्री से पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा होते ही हत्यारोपी सामने आ गया और सभी लोग हैरान रह गए। लोगों ने कभी अंदाजा नहीं लगाया होगा कि इस मर्डर मिस्ट्री में हत्यारोपी मारे गए शख्स का ही बेटा निकलेगा। चार दिनों पहले एक इमाम अब्दुल हामिद मलिक की लाश उन्हीं के खेतों से मिली थी। इस हत्या में आरोपी को ढूंढ़ने के लिए पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी।

जानकारी के अनुसार कश्मीर के अनंतनाग में बीते दिनों 46 वर्षीय अब्दुल हामिद मलिक अपने खेतों पर काम करने गए थे। काफी देर तक जब अब्दुल हामिद घर नहीं पहुंचे तो उनके घर वालों ने खेतों पर जाकर देखा। उन्होंने पाया कि किसी ने अब्दुल हामिद की हत्या कर दी थी। अब्दुल हामिद मलिक अनंतनाग में ही इमाम हैं। इमाम की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने हत्यारोपी की तलाश कराने के उद्देश्य से क्षेत्र के सभी रोड को जाम कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में पाया कि इमाम के गले पर गहरा जख्म है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तेजी से तफ्तीश को आगे बढ़ाया तो पुलिस का शक इमाम के बेटे पर ही गया।

इमाम के बेटे मोसिन हामिद मलिक की उम्र अभी चौदह वर्ष है। पुलिस ने इसे हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो मोसिन ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। मोसिन ने बताया कि उसके और पिता के बीच में अक्सर लड़ाई हुआ करती थी। इस कारण उसने एक दिन खेत में अपने पिता को अकेला पाया और उसने मौके पर ही तेज कुल्हाड़ी से अपने पिता की गर्दन पर वार कर दिया। जिससे इमाम की खेत में ही मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here