_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/the-daughter-in-law-of-royal-family-meghan-cannot-give-autograph-and-purchase-nail-polish/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/dog-puppy-bought-home-turned-out-as-a-wild-animal/bear-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/e90a5e0b60a6b68d662a8db32927ffdd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

महिलाओं की तस्वीरें अब नहीं रही सेफ, होता है यह अश्लील कार्य

अश्लील कार्य

महिलाओं की शादी की तस्वीरें भी अब सेफ नहीं रह गई हैं। तस्वीरों के साथ भी अब कुछ ऐसा होने लगा है जिनको जानकर आप दंग रह जायेंगे। आपको बता दे कि हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जानकर सभी हैरान रह गए हैं। यह हैरान कर देने वाला मामला केरल से सामने आया है। केरल के कोझिकोड के अंतर्गत आने वाले वडाकारा क्षेत्र के वेडिंग स्टूडियो से यह मामला सामने आया है। आरोप है कि यह स्टूडियो विवाह में ली गई महिलाओं की तस्वीरों का यूज इंटरनेट पर अश्लील कार्य के लिए करता था।

अश्लील कार्यImage source:

इस प्रकार से देखा जाएं तो आजकल के समय में आपकी तस्वीरें की सुरक्षित नहीं रह गई हैं। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे किसी महिला की तस्वीर को एडिट कर उसको अश्लील बना कर सोशल मीडिया पर फैलाया जाता था लेकिन हाल ही में जो मामला सामने आया वह काफी भयभीत कर देने वाला है। असल में यह मामला केरल के एक वेडिंग स्टूडियो से जुड़ा हुआ है। स्टूडियों के मालिक खुद ही महिलाओं की तस्वीरों को एडिट कर उनको अश्लील बना कर सोशल मीडिया पर फैलाते थे। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस बारे में।

अश्लील कार्यImage source:

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्टूडियों का नाम “सदायम शूट एंड एडिट” है। यह स्टूडियो शादी विवाह में खींची गई तस्वीरों को एडिट कर उनको अश्लील बनाता था और फिर उन तस्वीरों को इंटरनेट पर अपलोड करता था। पुलिस ने स्टूडियों पर दविश देकर कुछ कागजात बरामद किये और स्टूडियो के मालिक दिनेशन और सथीशन को भी गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में केरल महिला आयोग ने भी पुलिस से इस केस की उच्च जांच के लिए सिफारिश की है। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी इस मामले की पूरी जांच का आश्वासन दिया है। बताया जा रहा है कि स्टूडियो में करीब 40 हजार महिलाओं की तस्वीरें सेव है तथा स्टूडियों उस क्षेत्र का काफी फेमस तथा प्रसिद्ध है।

To Top