भूत बंगला – यहां मिली महिला की लाश, दिन में भी नहीं आते हैं यहां लोग

0
932

 

भूत बंगले का नाम आते ही हमारे दिमाग में किसी पुरानी डरावनी इमारत की शक्ल बन जाती है, हालही में एक ऐसे ही भूत बंगले में मिली महिला की एक लाश के कारण मध्य प्रदेश का भूत बंगला चर्चा में आ गया है। जी हां, भूत बंगला आम तौर पर एक ऐसी डरावनी पुरानी इमारत को कहा जाता है, जिसमें वर्षों से कोई न रह रहा हो। इस प्रकार की कई इमारतें अपने देश में हैं और उन्हीं में से एक है मध्य प्रदेश का भूत बंगला।

यह भूत बंगला मध्य प्रदेश के भोपाल की लालघाटी रोड पर स्थित है, यह काफी पुरानी इमारत है और इसमें अपने देश के पहले शिक्षा मंत्री मौलाना अबुल कलाम आजाद की दो बहने आबरू और आरजू भी रहा करती थी, पर अब लंबे समय से यह इमारत खाली पड़ी है और यह आम लोगों के रहने वाली जगह से काफी दूरी पर स्थित है। इस इमारत में आज से पहले कई बार आपराधिक घटनाएं हो चुकी है।

जिसके कारण इस इमारत को लोग भूत बंगला कहने लगें। कुछ लोगों का कहना यह भी है कि इस इमारत से रात को कई प्रकार की डरावनी आवाजें भी आती है, कुछ लोग इस बात को गलत कहते हैं। खैर, हालही में अब एक बार फिर से यह इमारत चर्चा में आ गई है, क्योंकि इस इमारत से एक महिला की लाश मध्य प्रदेश पुलिस ने बरामद की है, आइए अब आपको बताते हैं इस महिला की लाश इमारत में मिलने का असल कारण।

image source:

असल बात यह है कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी में रहने वाले “दीपक रजक” को अपनी पत्नी पूनम के कैरेक्टर पर शक था और इसलिए वह एक दिन अपनी पत्नी को किराए के मकान को सर्च करने के बहाने घर से बाहर घुमाता रहा और शाम को इस भूत बंगले में ले आया और अपने शक के बारे में उससे पूछने लगा, इस बात पर पूनम बिगड़ गई तथा उससे झगड़ा करने लगी। इस बात पर दीपक को गुस्सा आ गया और उसने अपनी जेब में रखे पेपर ब्लेड से पूनम का गला रेत दिया। इसके बाद दीपक ने थाने में जाकर खुद गिरफ्तारी दे दी। जिसके बाद पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया तथा पूनम के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here