_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/truth-behind-the-infamous-braid-cutting-incidents-revealed/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/truth-behind-the-infamous-braid-cutting-incidents-revealed/modi-16/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यहां पर शहर छोड़कर जानें वाले 145 से ज्यादा लोगों को मारकर खंभों से लटकाया

 

आपराधिक घटनाएं बहुत ज्यादा बढ़ गई है और इनका असर विश्व स्तर पर भी देखने को मिल रहा है हाल ही में 145 से ज्यादा लोगों को मार कर खंभों पर लटकाए जाने की खबर ने सभी को झंझोर दिया है। जी हां, आज हम बात कर रहें हैं आतंकवाद की। यह पूरी दुनिया के लिए किसी कैंसर की बीमारी से कम नहीं है। आज लगभग हर देश आतंकवाद से त्रस्त है और आए दिन कोई न कोई घटना ऐसी मिल ही जाती है जो मानवीय संवेदनाओं को झकझोर कर रख देती है। हाल ही में ही एक ऐसी घटना इराक के मोसुल शहर से आई है, जहां पर ISIS के आतंकी लोगों ने 145 से ज्यादा लोगों को मार कर खंभों पर सिर्फ इसलिए लटका दिया, क्योंकि वह लोग शहर छोड़ कर जा रहें थे।

Image Source:

आपको अधिक जानकारी एक लिए बता दें कि इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने अल-जंजीली इलाके से पलायन करने वाले 145 लोगों को मार कर उनके शवों को बिजली के खंभों से लटका दिया है। आईएस आतंकी लोगों ने इन लोगों पर “खिलाफत की भूमि छोड़ कर पलायन करने” तथा “खलीफा से विश्वासघात” करने का आरोप लगाकर, उनको मार डाला। आपको बता दें कि 2014 में ISIS ने इराक के उत्तरी इलाके के बड़े भाग पर अपना कब्ज़ा कर लिया था तथा साथ ही अरब तथा पड़ौसी देशों के कब्जाए अपने हिस्से को “खिलाफत भूमि” का दर्जा दे दिया था और मोसुल को अपना केंद्र बना लिया था। अब मोसुल से 145 से ज्यादा लोग ISIS से त्रस्त होकर यहां से स्थान छोड़ कर जा रहें थे, तब ISIS के आतंकियों ने उनको मार कर खंभों पर लटका दिया था।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt