_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/the-daughter-in-law-of-royal-family-meghan-cannot-give-autograph-and-purchase-nail-polish/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/dog-puppy-bought-home-turned-out-as-a-wild-animal/bear-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/e90a5e0b60a6b68d662a8db32927ffdd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पटेल समुदाय ने दी धर्म परिवर्तन की धमकी

पटेलों द्वारा गुजरात में चलाया जा रहा आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है। पटेलों के लिए आरक्षण की मांग की अगुवाई कर रहे हार्दिक पटेल आए दिन सरकार को कोई न कोई धमकी देते नजर आते हैं। गुजरात सरकार के खिलाफ चल रहे पटेलों के आंदोलन ने नया रूप ले लिया है। अब सूरत के एक गांव के लोगों ने सरकार की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। पसोदरा गांव के करीब 500 पटेल परिवारों ने यह धमकी दे डाली है कि अगर सरकार उन्हें ओबीसी दर्जा नहीं देती तो वे हिन्दू धर्म का त्याग कर देंगे।

सूरत के अटल समूह अखिल भारतीय पाटीदार सेना के एक नेता राजू बोडरा ने कहा कि हमने अपनी इच्छा हिन्दू संगठनों को बता दी है। ये बात कथित तौर पर समुदाय ने कही कि अगर उन्हें नौकरियों और शिक्षा में आरक्षण नहीं दिया गया तो वह हिन्दू धर्म छोड़ देंगे। वैसे इस बारे में अभी हार्दिक पटेल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। पटेल नेताओं की सरकार से नाराजगी अभी कितनी लम्बी चलती है इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

To Top