_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

शर्मनाक – हिजाब पहनने पर मुस्लिम महिला को धक्के देकर बैंक से निकाला

 

हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने मानवता पर चोट की है, इस घटना में एक महिला को सिर्फ इसलिए बैंक से निकाल दिया गया, क्योंकि उसने हिजाब पहन रखा था। जी हां, यह घटना हाल ही में प्रकाश में आई है और सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर काफी लोग अपने विचार दे रहें हैं और इसका वीडियो काफी शेयर भी किया जा रहा है। आपको जानकारी के लिए हम बता दें कि यह घटना अमेरिका में घटित हुई है, जहां पर एक महिला को बैंक के स्टाफ ने सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि उसने हिजाब पहन रखा था।

Image Source:

यह मामला सामने आया है अमेरिका के वॉशिंगटन की साउंड क्रेडिट यूनियन बैंक की ब्रांच से, इस ब्रांच में जमीला मोहम्मद नामक एक मुस्लिम महिला अपनी कार की किस्त देने के लिए बैंक में गई थी। जमीला के अनुसार जब वह बैंक के टेलर के पास खड़ी थी, तब बैंक के सुपरवाईजर ने उससे आकर कहा कि वह अपना हुड यानि हिजाब उतार दें अन्यथा वह 3 तक गिनती गिनेगा और उसके बाद में पुलिस को सूचित कर देगा। जमीला ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था, जोकि सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। जमीला ने बताया कि वह इस यूनियन की सदस्य भी है, पर उसको हिजाब न उतारने के बदले धक्के देकर बैंक से बाहर निकाल दिया गया था। जमीला ने आगे बताया कि उनकी आंखों में आंसू थे और बैंक में बेसबॉल का केप लगाए दो अन्य व्यक्ति भी खड़े थे। जिनको सेवाएं दी जा रही थी, पर मेरे को महज हिजाब पहनने के बदले बाहर कर दिया गया।

असल में अमेरिका में आज के समय में मुस्लिम रीति-रिवाज का पालन करने वालों को शक की निगाह से देखना आम बात हो गई है और इसका सबसे बड़ा और व्यापक असर वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए आतंकी हमले के बाद देखने को मिला है।

Most Popular

To Top