_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अवैध संबंध के चलते एक मां ने उठाया यह घिनौना कदम

राजस्थान के पाली इलाके में रविवार को एक मां की हरकत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। अवैध संबंध के चलते एक मां ने अपने ही बच्चे की जान लेने की कोशिश की। महिला की यह हरकत देखकर हर कोई हैरत में है कि एक मां कैसे अपने ही बच्चे को मार सकती है।

सूत्रों के मुताबिक महिला के पति की मृत्यू हो गई थी। जिसके बाद उसने अपने पति के दोस्त से संबंध बनाए। इन अवैध संबंधों के कारण महिला गर्भवती हो गई और एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के बाद महिला ने निर्दयता दिखाते हुए नवजात को कुएं में फेंक दिया। जिसके बाद भी उसे शांति नहीं मिली और उसने ऊपर से पत्थर फेंकना भी शुरू कर दिया।

आरोपी महिला अपनी चाल में पूरी तरह से कामयाब हो ही जाती अगर मौके पर वहां पर उसकी एक रिश्तेदार महिला ना आई होती। यह रिश्तेदार महिला मासूम बच्ची के लिए देवदूत बनकर आई। महिला ने इस बात की सूचना गांव वालों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से नवजात बच्ची को निकालकर बांगड अस्पताल में भर्ती करवा दिया। जहां बच्ची का उपचार चल रहा है।

WellImage Source: http://www.passionatespirituality.org.uk/

Most Popular

To Top