जाट आंदोलन में उपद्रवियों ने की शर्मशार करने वाली हरकत

0
387

हरियाणा में बीते कुछ दिनों से जाट आरक्षण को लेकर आंदोलनकारी सड़कों पर उतर आए हैं। उन्होंने आरक्षण की मांग की आड़ में कुछ अप्रिय घटनाओं को भी अंजाम दिया। मीडिया में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जाट आंदोलन के दौरान ही मुरथल हाईवे पर करीब दस महिलाओं के साथ लोगों ने गैंगरेप किया था।

जानकारी-के-अनुसार-एक-अंग्रेजी-अखबार-में-बताया-गया-है-कि-सोनीपतImage Source :http://images.indianexpress.com/

जानकारी के अनुसार एक अंग्रेजी अखबार में बताया गया है कि सोनीपत

के नेशनल हाईवे 1 में बीते सोमवार को करीब तीस उपद्रवियों ने मुरथल के पास कुछ सार्वजनिक वाहनों को रोककर उसमें आग लगाना शुरू कर दिया। इन वाहनों में कुछ बसें भी थीं। जिसमें बैठे सभी लोग तो भाग निकले, लेकिन महिलाएं रह गईं। इन उपद्रवियों ने इन महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उनके कपड़ों को फाड़ दिया और इसके बाद दस महिलाओं के साथ गैंगरेप किया गया। रेप करने के बाद सभी को खेतों पर ही छोड़ दिया गया। इस घटना की सूचना पर अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन पीड़ित महिलाओं को मेडिकल सहायता और जांच कराने की जगह उनके परिजनों को महिलाओं को घर ले जाने की सलाह दी गई।

हरियाणा-में-बीते-कुछ-दिनों-से-जाट-आरक्षण-को-लेकर-आंदोलनकारी-सड़कोंImage Source :http://i.huffpost.com/

वहीं, इन्हीं रिपोर्ट्स के आधार पर पंजाब और हरियाणा के न्यायाधीश ने मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर इस रिपोर्ट को संज्ञान में लिया। इन रिपोर्ट्स में दावा किया है कि जाम के दौरान करीब दस महिलाओं को बस से उतारकर गैंपरेप किया गया। इस पर कोर्ट ने हरियाणा की सरकार से जवाब मांगा है।

वहीं, राज्य के पुलिस विभाग के डीजीपी यशपाल सिंघल ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है। हरियाणा पुलिस ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। साथ ही इसे अफवाह करार दिया है, जबकि चश्मदीद इस घटना की पुष्टि कर रह हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here