_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/these-5-pens-from-childhood-will-take-back-to-your-childhood-days/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/all-the-passengers-got-irritated-because-of-continuous-farting-of-a-man-flight-was-emergency-landed/flight-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सरेआम व्यक्ति को सड़क पर काटने का वीडियो हुआ वायरल, कमजोर दिलवाले न देखें

आज के दौर में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं इसी क्रम में आज हम आपको बता रहें हैं एक ऐसी घटना के बारे में जिसमें एक व्यक्ति को सरेआम सड़क पर काटकर मार दिया गया। यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जी हां, यह दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले से। यहां पर एक व्यक्ति की हत्या सरेआम धारदार हत्यार से कर दी गई, जिसके बाद में इस घटना का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो को हम भी आपके सामने रख रहें हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृत कुछ समय पहले खुद को बचाने के लिए सड़क पर हत्यारों के आगे आगे भाग रहा था, पर वह अचानक डिवाइडर से टकरा गया जिसके बाद में वह गिर गया और एक व्यक्ति ने उसके पैर पकड़ लिए तथा दूसरे ने उस पर धारदार हत्यार से वार करना शुरू कर दिया। जिसके बाद व्यक्ति की मौत हो गई। आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं। लेकिन आपसे अनुरोध है कि बच्चे और कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें।

video source:

Most Popular

To Top