_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

समलैंगिकता- जब दो लड़कियों के आपसी प्यार ने ले ली उनकी जान

यह हालही में घटी घटना है, जिसको जान कर हर कोई चकित हो रहा है, इस घटना में दो लड़कियों ने आपस में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी है। हालांकि लोग कई बातें कर रहे हैं पर इस घटना से समलैंगिक संबंधों का राज उजागर हो ही गया है, आइये जानते हैं इस पूरे प्रकरण को।

lesbian coupleImage Source:

यह घटना कानपुर में बजरंग नगर नामक क्षेत्र में घटी, इसमें दो लड़कियों ने एक साथ फांसी लगा कर अपनी जान दे दी है। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही सुसाइड कारण का पता लग पाया है। सूत्रों के मुताबिक इन लड़कियों के बीच में समलैंगिक संबंध थे और इसकी जानकारी इन लड़कियों के घर वाले लोगों को भी थी। इस घटना में मरने वाली लड़कियों के नाम बाली और नेहा थे, बाली नामक लड़की 10 वीं पास थी और उसकी शादी भी कर दी गई थी पर उसके पति ने उसको किसी बात पर छोड़ दिया था, कुछ समय पहले बाली ने अपने पति पर गुजारे-भत्ते के लिए केस कर दिया था।

lesbian couple1Image Source:

अब हम आपको बताते हैं कि इन दोनों लड़कियों में प्रेम कितने समय पहले और कैसे शुरू हुआ था। यह बात है इस घटना से 5 से 6 साल पहले की, उस समय बाली कानपुर के एक प्राइवेट अस्पताल की कैंटीन में काम करने लगी थी, वहां पर ही बाली की मुलाकात नेहा से हुई थी। वहां पैसे कम थे इसलिए बाली ने सिर्फ 1 महीने ही वहां काम किया पर नेहा और बाली का मेलजोल हमेशा बना रहा। नेहा और बाली एक दूसरे के करीब आते गए और जब घर वाले लोगों को इस बात का पता लगा तो उन्होंने दोनों को समझा- बुझा कर मामले को शांत करा दिया पर नेहा और बाली का मिलना हमेशा चलता रहा और दोनों करीब आते गए। इससे परेशान होकर घर वालों ने भी दोनों को उनके ही हाल पर छोड़ दिया। इसके बाद दोनों ने मंदिर जाकर शादी की और बजरंग नगर इलाके में कमरा लेकर रहने लगे पर दोनों ने साथ में फांसी लगा ली, कुछ लोगों का कहना है कि इनके बीच कोई तीसरा आ गया था, खैर घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

To Top