_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/why-does-india-media-want-to-spread-communalism-in-society/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/why-does-india-media-want-to-spread-communalism-in-society/wah-ex-post-5-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/9a86fc69cded73ff58ebff124c07b4f9/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपराध – प्यार में धोखा खाये प्रेमी ने काट दिया प्रेमिका का सर, जानें इस खबर के बारे में

Know about this guy who beheaded his cheater girlfriend cover

प्यार में कई बार लोग अपनी हद से गुजर जाते हैं। ऐसे कई मामले आपने पढ़ें या देखें होंगे, पर हालही में प्यार से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों को दंग कर दिया है। इस घटना को जिस किसी ने भी जाना वह हैरान रह गया। वर्तमान में यह घटना न्यूज़ चैनलों तथा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। घटना में बताया जा रहा है कि एक प्रेमी ने प्रेमिका के चरित्र पर शक करते हुए उसकी हत्या कर दी।

गुजरात की है यह घटना –

Know about this guy who beheaded his cheater girlfriend 1image source:

यह घटना देश के राज्य गुजरात की है। गुजरात के शहर सूरत के अंतर्गत आने वाले टींबा नामक गांव में यह भयाभय घटना घटित हुई है। इस आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले युवक का नाम प्रीतेश बताया जा रहा है। यह युवक पहले से ही शादीशुदा बताया जा रहा है। प्रीतेश को मुंबई की एक बार गर्ल से प्रेम हो गया था। लड़की भी प्रीतेश को चाहने लगी, पर जब प्रीतेश को पता लगा कि उसका अफेयर किसी और लड़के के साथ भी है तो उसने लड़की का कत्ल कर दिया।

प्रेमिका का गला काट दिया घटना को अंजाम –

Know about this guy who beheaded his cheater girlfriend 2image source:

आपको बता दें कि मृत लड़की का नाम ज्योति उर्फ़ निशा भट्टी था। वह मूल रूप से पंजाब के भंटिडा की रहने वाली थी। मुंबई में वह बार डांसर का कार्य करती थी। प्रीतेश से उसकी मुलाकात करीब 2 वर्ष पहले हुई थी और बाद में यही मुलाक़ात प्यार में तब्दील हो गई। बीती 27 दिसंबर को प्रीतेश का जन्मदिन था इसलिए वह मुंबई से प्रीतेश के गांव टिंबा आई थी। 27 तारीख को प्रीतेश का जन्मदिन मनाने के बाद वह मुंबई वापिस चली गई। मुंबई में रहने के बाद भी ज्योति की बातें लगातार भटिंडा के गौरव नामक लड़के से होती रहती थी।

इस कारण ज्योति और प्रीतेश में झगड़ा भी हुआ। 1 जनवरी को प्रीतेश ज्योति को अपने गांव टिंबा में घुमाने के लिए ले आया। यहीं पर प्रीतेश ने खेत में ले जाकर धारदार हथियार से ज्योति का गला काट डाला। इस घटना को प्रीतेश की पत्नी तथा कार ड्राइवर ने देख लिया था। इन लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन कर उन्हें घटना की जानकारी दी, जिसके बाद में प्रीतेश को गिरफ्तार कर लिया गया।

To Top