_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/special-tips-of-beetle-nut-to-resolve-your-problems/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/water-growing-in-this-tree-in-place-of-fruits-and-flowers/water-tree1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

तंत्र मंत्र के नाम पर अय्याश बाबा की रासलीला का घिनौना सच

हमारे देश में ज्यादातर लोग तंत्रमंत्र की विद्या से ज्यादा जुड़े रहते है, उनका मानना होता है कि तंत्रमंत्र एक ऐसी विद्या है जो हमारे शरीर के सभी दुख दर्द का हरण कर सकती है। जिसके चलते वो इन ढ़ोगी बाबा की शरण में जाने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाते और इनके पास जाकर पूरे भक्ति भाव के साथ उन बाबाओं को पूजते हुये पूरी तरह से विश्वास कर लेते है। पर इनकी आखों से इन ढ़ोगी बाबाओं का पर्दा तब खुलता है जब इनके चक्कर में फंसकर वो अपना सब कुछ खो बैठते है। इसी तरह के बाबा का जीता जागता उदाहरण है बाबा आशाराम जो जेल में इन दिनों अपनी अधूरी जिंदगी के दिन गुजार रहा है पर हमारा अंधविश्वासी समाज अभी भी चेत नही पाया है और आज भी पड़ा है ढ़ोगी साधुओ के बीच।

आज हम ऐसे ही एक अन्य अय्याश बाबा के बारे में बता रहे है जिसने ना जाने कितनी महिलाओं की जिंदगी बर्बाद कर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाये है। जाने इस बाबा का घिनैना सच।

2

उ.प्र. की यह घटना जहां बेऔलाद महिलाओं को पुत्र सुख की लालसा दिखाने वाला ढ़ोगी बाबा अपने शारीरिक सुख का आंनद लेकर ब्लैक मेल करने का काम करता था जिसके बारे में दुनिया अंजान थी और महिलाएं उसके किये कारनामों को न बता कर उसकी दरिंदगी को दबाये हुये जी रही थी।

लेकिन बाबा की एक गलती से उसके किये गंदे घिनौने खेल का पर्दाफाश हो गया जिसे देख बाबा गायब है और पुलिस जोर शोर से उन्हें तलाश कर रही है। जिस बाबा को लोग श्रृद्धा भक्ति भाव से पूजते थे और वह भजन कीर्तन के साथ धर्म का उपदेश देता था। वहीं बाबा सफेद चादर के नाकाब में जिस्मफरोशी का धंधा करता था। धनवान महिलाओं को पुत्रसुख का लालच देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और इसका विडियों तैयार कर उन्हे धमकाते हुये जिस्मफरोशी के धंधे में उकसाने का काम करता था। जिस समय बाबा का यह विडियों सबके सामने आया लोग हैरत में पड़ गये। अलग-अलग मिले बाबा के इस वीडियो में कई घिनौने खेल कैद है शातिर अपराधी के इस कारनामे ने सारे शहर में सनसनी फैला दी है।

3

 

Most Popular

To Top