होमवर्क पूरा ना करने पर बच्ची से किया रेप

0
408

रेप के मामले आए दिन खबरों में सुनने को मिलते हैं, लेकिन मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में हुए एक मामले ने सभी को झंकझोर कर रख दिया है। यहां एक छह साल की बच्ची ने होमवर्क पूरा नहीं किया तो इस पर स्कूल टीचर ने उसके साथ बलात्कार की घिनौनी हरकत को अंजाम दे दिया। रेप के बाद बेहोश हालत में पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

यह घटना सिंगरौली जिले के कुरसा गांव की है, जहां पर यह बच्ची रोज की तरह स्कूल गई थी। उस दिन उसने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था। जिस पर आरोपी शिक्षक जिसका नाम नारायण वर्मा है, उसने बच्ची की पिटाई की और स्कूल के पीछे चलने के लिए कहा। इसके बाद शिक्षक भी उसके साथ स्कूल के पीछे चला गया और वहां पर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को अपना मुंह बंद करने के लिए कहा और उसे खूब धमकी भी दी।

girlImage Source: http://www.eibela.com/

जब बच्ची घर पहुंची तो घरवालों को बच्ची डरी सहमी और गुमसुम नजर आई। मां ने देखा कि बच्ची के गुप्तांगों से खून बह रहा है। उसने इसकी जानकारी बच्ची के पिता को दी। जिसके बाद पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। करीब दो दिन तक बच्ची अस्पताल में भर्ती रही। बच्ची के परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here