युवती ने पुरुष बनकर किये 2 विवाह, पुछताछ में हुए खुलासे से पुलिस भी रह गई दंग

युवती

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने पुरुष बनकर दो-दो महिलाओं से विवाह किया था और अब 4 वर्ष बाद यह रहस्य खुला तो पुलिस भी दंग रह गई। जिस किसी ने भी इस प्रकरण के बारे में सुना वह हैरान रह गया। यह अजीबोगरीब मामला एक ऐसी लड़की का है जिसने पुरुष बनकर एक नही बल्कि 2 शादियां की। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इन शादियों को 4 वर्ष का समय भी बीत चुका है। 4 वर्ष तक पुरुष बनी युवती ने अपने पति होने के सभी संबंधों को भी निभाया लेकिन युवती की पोल उस समय खुल गई जब 4 वर्ष के वैवाहिक संबंधों के बीच क्लेश की खाई गहरा गई। अब इस युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कार्यवाही की जा रही है।

इस प्रकार हुआ यह सब  

इस प्रकार हुआ यह सब  Image source:

सबसे पहले आपको बता दें कि यह युवती कृष्ण सेन नाम से पुरुष बनकर यूपी की तहसील धामपुर में रहती थी। पहली शादी की बात करें तो वह 14 फरवरी 2014 को काठगोदाम की एक लड़की से हुई थी। इस विवाह के बाद में कृष्ण सेन तथा उसकी पत्नी हल्द्वानी में कमरा लेकर रहने लगे। वहां पर सीएफएल की फैक्ट्री लगाने के नाम पर कथित पति ने पत्नी से किश्तों में करीब 8 लाख रूपया ले लिया। इसके बाद पत्नी को 2016 में पता लगा की उसके पति ने कुछ ही समय पहले दूसरा विवाह कर लिया है। अब पहली पत्नी ने पुलिस में धोखा देने, दहेज़ मांगने तथा ठगने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने कथित पति कृष्ण सेन को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पुछताछ में खुला राज  

पुलिस पुछताछ में खुला राज  Image source:

कथित पति को गिरफ्तार कर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ कि तो कृष्ण सेन टूट गया। इसके बाद उसने कहा “वह जब पुरुष ही नहीं है तो वह किसी से विवाह कैसे कर सकता है।” इस बात को सुनकर पुलिस वाले भी भौचक्के रह गये और कृष्ण सेन का मेडिकल कराया। मेडिकल में कृष्ण सेन के लड़की होने की बात पता लगी। अब पुलिस इस केस में खुले राज को लेकर और भी ज्यादा उलझन में आ गई थी।

पुलिस ने कृष्ण सेन से पूछा कि वह अपनी पत्नियों के साथ शारारिक संबंध किस प्रकार से बनाती थी तो कृष्ण सेन ने बताया कि उसने एक ऑनलाइन कंपनी से कुछ सेक्सटॉय मंगवा रखें थे और वह रूम में अन्धेरा कर उनकी सहायता से शारारिक संबंध बनाती थी। इस बात को सुनकर तो पुलिस वाले और भी ज्यादा हैरान हो गए। इसके बाद अपराधी लड़की को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई।

To Top