_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

प्रभावशाली उपाय- घर में रखें नागकेसर और चमकाएं अपनी किस्मत

नागकेसर

 

क्या आपकी किस्मत ठीक नहीं चल रही है। क्या आपका समय सही नहीं चल रहा है, तो जानिए हमारे द्वारा बताएं इस प्रभावशाली उपाय के बारे में। जो आपकी किस्मत को बदल कर आपके जीवन में सुख के दिन ले आएगा। सामान्य तौर पर समय किसी का एक सा नहीं रहता है। वह परिवर्तनशील है इसलिए जीवन में सुख दुःख का आना जाना चलता ही रहता है, लेकिन यह भी एक सत्य है कि सुख की ही भांति दुःख भी हमेशा नहीं रहता है। ज्योतिष में दुःख के समय को सुख के समय में बदलने के कई उपाय बताएं गए हैं। उन्हीं में से आज आपको यहां एक नागकेसर का सरल और प्रभावी उपाय बताया जा रहा है जो आपको अच्छा परिणाम देगा।

नागकेसरImage Source: 

1 – सबसे पहले आपको बता दें कि नागकेसर काली मिर्च के दाने के जैसी ही होती है। सामन्य तौर पर इसका उपयोग पूजा पाठ में किया जाता है। मान्यता है कि यदि घर में झगड़ा होता हो, या घर में बिमारियां ज्यादा होती हों तो आप इसके बीज का लेप बनाकर सम्बंधित व्यक्ति के माथे पर लगा दें। इस उपाय से व्यक्ति की आदतों में चमत्कारिक रूप से परिवर्तन आएगा और घर की सभी समस्याएं भी दूर हो जाएँगी।

नागकेसरImage Source: 

2 – यदि आपके घर में आर्थिक समस्या चल रही है अथवा आपके जीवन में पैसे की लगातार कमी आ रही है तो आप नागकेसर के उपाय से अपनी सभी समस्याओं को खत्म कर सकते हैं। इसके आप लिए किसी शुभ मुहूर्त में नागकेसर तथा 5 सिक्कों को लेकर उनका पूजन करें। इसके बाद आप किसी शुद्ध वस्त्र में इन सभी चीजों को लपेट कर अपनी दुकान के गल्ले या घर की तिजोरी में डाल दें। इसके बाद आपको धन की कमी नहीं रहेगी। इस प्रकार से नागकेसर के ये प्रभावशाली उपाय आपके जीवन की सभी समस्याओं को खत्म कर देंगे।

Most Popular

To Top